Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

19 मार्च को भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन, ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं के साथ किया गया बैठक।

इस कार्यक्रम में समस्त जनता जनार्दन सादर आमंत्रित है :– हर्ष अजमेरा।

19 मार्च को भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन, ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं के साथ किया गया बैठक।

वृंदावन की होली के तर्ज पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है,सैकड़ो लोग होंगे इस कार्यक्रम में सम्मिलित।

इस कार्यक्रम में समस्त जनता जनार्दन सादर आमंत्रित है :– हर्ष अजमेरा।

हजारीबाग: होली को आओ त्यौहार हर तरफ उड़े अबीर और गुलाल इस दिन का सभी को खास इंतजार रहता है। इस दिन को और भी यादगार बनाने के लिए हजारीबाग शहर के युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा के द्वारा 19 मार्च को स्टेशन क्लब के प्रांगण में सुबह 11:00 बजे से 3:00 बजे तक भव्य होली मिलन समारोह 2024 का आयोजन किया गया है। इस भव्य आयोजन में मशहूर भोजपुरी और नागपुरी कलाकार के साथ रंगारंग होली कार्यक्रम होगा जिसमें राष्ट्रीय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकार अपनी मनमोहक गीत से लोगों को अपनी और आकर्षित करेंगे। कलाकारों में निशा उपाध्याय राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान स्थापित की है, इनके साथ सुधीर पांडे,मनिता श्री एवं सतीश दास शामिल है, इसके अलावा हजारीबाग के स्थानीय कलाकार भी अपनी कई प्रस्तुति देंगे। वृंदावन की होली के तर्ज पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर सामाजिक संस्था,कोचिंग, ग्रामीण क्षेत्र में निमंत्रण भेजा जा रहा है। भव्य होली मिलन समारोह में हजारों की संख्या में जनता जनार्दन पहुंचेंगे। खूब होगा धमाल और झारखंडी व्यंजनों का यहाँ ले सकेंगे पूरा आनंद।

 

भव्य कार्यक्रम से पूर्व हर्ष अजमेरा पहुंचे ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं के बीच

रविवार को ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों का दौरा करते हुए युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने युवाओं से मुलाकात की। 19 तारीख को आयोजित भव्य होली मिलन समारोह का निमंत्रण दिया। साथ ही युवाओं को हो रही विभिन्न परेशानियों से रूबरू हुए। युवाओं ने हर्ष अजमेरा का जोरदार स्वागत किया, हर्ष अजमेरा के साथ उनके परम मित्र सूरज दीक्षित, लखन खंडेलवाल सहित कई लोग मौजूद थे

 

मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा कि आगामी 19 मार्च को भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है इस भव्य आयोजन में मशहूर भोजपुरी, नागपुरी कलाकारों के साथ हम और आप मिलकर मनाएंगे इस वर्ष होली समारोह, झारखंडी व्यंजन का भरपूर आनंद,इस कार्यक्रम में समस्त हजारीबागवासी सादर आमंत्रित हैं।

Related Articles

Back to top button