Breaking Newsछत्तीसगढ़

बाइक में आग लगा युवक ने कही ये बात :कैलाश पर्वत से आया हूं, ठंड है अपने हाथ सेंक रहा हूं ,

प्यार में हरे प्रेमी ने लगाई अपनी मोटर साइकिल में आग

ये वायरल विडियो  छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग की है जहा एक युवक ने अपनी बाइक को  बीच सड़क पर  आग लगा दी और उसके चारो तरफ घूमता देखा गया जब लोगो ने उससे करने की वजह पूछने पर   उसने कहा की वो कैलाश पर्वत से आया है , ठंड है इसलिए अपने हाथ सेंक रहा है .काफी पूछने पर इस युवक ने कहा की उसका दिल टूट गया है  इसके बाद उस युवक ने अपनी जेब से दिल आकार का एक डिबिया खोलकर बाम या क्रिम को उंगली से निकालकर अपने होठ पर लगाने लगा  इस घटना को देख कर कई लोगो ने इस सिरफिरे आशिक को बाइक के पास से  हटाने की कोसिस की मगर वो वह से नहीं हटा सके ।

सड़क से गुजर रहे लोगों ने उससे पूछा कि उसने बाइक में आग क्यों लगा दी तो वह कहने लगा कि उसे ठंड लग रही थी। उस सिरफिरे युवक ने बताया कि वह कैलाश पर्वत से आया है और वह भोले शंकर है। उन्होंने कहा कि मेरा जन्मदिन है। फिर कहने लगा ठंड लग रही है तो आग ताप रहा हूं। युवक का नाम पूछने पर वह बताता है कि उसका नाम दिनेश विश्वकर्मा है। वह कहता है कि 100 सोनार की, एक लोहर की। दिनेश ने बताया कि वह परसा का रहने वाला है। वायरल वीडियो में युवक खुद के जन्मदिन होने व दूसरे युवक क्रिसमस मनाने की बात कह रहे हैं।

इस पूरे घटनाक्रम का राहगीर बाइक सवार युवक वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि यह कौन है भाई जो इतना हीरो बना रहा है। सरगवां स्थित मझलीपारा में विशाल कांड हो रहा है। इसके बाद दोनों युवक जलती बाइक से आगे निकलकर उस युवक को बुलाते हैं और उससे बात करते हैं। पूछने पर उस सिरफिरे युवक ने कहा कि ठंड है… आग ताप रहा हूं। मैंने ही माचिस से बाइक में आग लगाई है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस में इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Related Articles

Back to top button