Breaking Newsझारखण्ड

सरकार गिराने के बदले मिले 50 करोड़ रुपये से जनता का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा अनिश्चितकालीन धरना

बरकट्ठा

बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों बिजली, स्वच्छ पेयजल तथा मूलभूत सुविधाओं के लिए जनता त्राहिमाम कर रही है। यह समस्याओं को देखते बहुये जनता ने विभाग को आदोलन की चेतावनी दे रही थी, यूं कहें तो आंदोलन करने का मन बना रही थी। इस बीच खबर आ रही है कि बरकट्ठा के निर्दलीय विधायक अमित कुमार यादव, जो खुद सरकार गिराने की साजिश में जनता की नजरों में जो बदनाम हो चुके हैं, यहां तक कि 50 करोड़ रुपये का लेंन-देंन किये हैं। उससे जनता-जनार्दन का ध्यान हटाने के लिए अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

बरकट्ठा के निर्दलीय विधायक यादव जनता को सिर्फ धोखा देने का काम कर रहे हैं। वास्तव में इन्हें क्षेत्र का विकास से कोई मतलब नहीं है, ज्ञात हो कि बरकट्ठा के लोकप्रिय पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने जनता की मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी(ग्रामीण जलापूर्ति), सड़क इत्यादि कार्यों में हो रही देरी या कहें तो खास कर बिजली जो आजकल बिजली रानी बन गयी है, उसे सुधार के लिए चलकुशा, परसाबाद, मधवाटाण्ड इत्यादि पॉवर सब-स्टेशन का निरीक्षण कर जल्द बिजली संचालित करवाने में लगे हुये है, बिजली सही से 10 घंटा भी नहीं रहने के कारण आंदोलन की चेतवानी विभाग को लगातर दे रहे थे।
आज जब विधायक अमित कुमार यादव करोड़ों रुपये के लेंन-देन में फसें हैं, तो उन्हें बिजली और पानी याद आ रहा है।

बरकट्ठा विधायक यादव हड़बड़ी में धरना प्रदर्शन करने की घोषणा किये, ताकि इनकी काली करतूत जो इन दिनों विभिन्न अखबारों, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, व्हाट्सएप और फेसबुक में न्यूज़ चल रहा है जो सरकार गिराने की साजिश में लगे थे, उससे जनता का ध्यान दिग्भ्रमित कर सकें। विधायक जी को ये भी पता नहीं है कि जयनगर प्रखंड के पिपचो ही नहीं पूरे पिपचो पंचायत में कोई पावर सब-स्टेशन है ही नहीं, उक्त पॉवर सब-स्टेशन रूपायडीह पंचायत के ग्राम मधवाटाण्ड में है, ये कभी कह देते हैं तुरकबाद पंचायत में प्रखंड का निर्माण होगा, जबकि बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में तुरकबाद पंचायत है ही नहीं… वास्तविक बात यह है। हमेशा यह जनता को धोखा देने का काम कर रहे हैं। जनता देख रही टकटकी निगाह से विधायक लगभग दो वर्ष में कितना विकास कार्य कर पाए हैं।

Related Articles

Back to top button