Breaking Newsखेलताजा खबरदुनियादेश

शानदार नजारों और सुविधाओं से हैं लैस लग्जरी होटेल में रुकी है टीम इंडिया…..

टीम इंडिया को इरीन होटेल और रिजॉर्ट में रुकवाया गया है.

भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. टीम इंडिया को इरीन होटेल और रिजॉर्ट में रुकवाया गया है. यह वही होटेल हैं जहां श्रीलंका की टीम रुकी थी. हालांकि साउथ अफ्रीका क्रिकेट एसोसिएशन ने भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा को गारंटी ली है कि इस होटेल में कोरोना का खतरा नहीं है.
प्रेटोरियो एयरपोर्ट से 24.4 किमी दूर इस रिजॉर्ट में 123 कमरे हैं. यह चार सितारा होटेल है जो अपने खूबसूरत नजारों के लिए जाना जाता है. होटेल से ही सटा हुआ है इरीन फॉर्म और लुटन बर्ड सेंचुरी है.
भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दौरे पर हैं जहां बच्चें भी साथ ही है. बच्चों के लिए इस होटेल में एक खास पूल भी है. पूल के पास एक बड़ा पार्क हैं जहां लोग आराम कर सकते हैं. गुरुवार को अनुष्का शर्मा, जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने इस पार्क की स्टोरी शेयर की थी.
इस रिजॉर्ट के एक कमरे का एक रात के लिए किराया (लग्जरी सूट) 32 हजार रूपए है. यहां टेक्नो जिम, स्टीम रूम, आउटसाइड पूल और जाकूजी भी है. इसके साथ ही यहां स्पा है जहां होटेल में रुकने को वालों को अलग-अलग थेरेपी से रिलैक्स किया जाता है.
रिजॉर्ट के बाहर ही रिवर बार है जहां से सुंदर नजारा दिखाई देता है. एक शानदार रेस्त्रां है जहां खाने में कई तरह के क्यूजीन (इंडियन,चाइनीज, थाई, इटेलियन) मिलते हैं. यह रेस्त्रां पेड़ों के नीचे लकड़ियों से बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button