Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदिल्लीदुनियादेश

कांग्रेस नेता साजिद के नेतृत्व में हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट बोर्ड मोड किया गया जाम  l 

कांग्रेस नेता साजिद के नेतृत्व में हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट बोर्ड मोड किया गया जाम  l 

कांग्रेस नेता साजिद के नेतृत्व में हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट बोर्ड मोड किया गया जाम  l 

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार एवं भाजपा विरोधी दल के संयुक्त रूप से केंद्र सरकार द्वारा तीन काले कृषि कानूनों के विरूद्ध म भारत बंद के दौरान कांग्रेस नेता सह इंटक के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष साजिद अली खान के नेतृत्व में हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट को पूरी तरह से घंटो जाम किया गया!
किसानों के समर्थन में देशव्यापी बंदी का नेतृत्व करते हुए कांग्रेस नेता साजिद अली खान ने कहा कि केंद्र की किसान विरोधी सरकार किसानों के जायज मांगों को लेकर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं परंतु देश के प्रधानमंत्री पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए हर एक प्रकार के हथकंडे अपना रही है प्राइवेटकरण के नाम लगातार देश के संसाधनों को बेचने का दुस्साहस किया जा रहा है जो किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ज्ञात हो कि लगभग एक वर्षों से आंदोलनरत देश भर के किसानों का संगठन संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज भारत बन्द की घोषणा की गई है । आंदोलन के प्रारम्भ से अन्नदाता किसान भाइयों के साथ खड़ी कांग्रेस और भारत की तमाम भाजपा विरोधी दलों का समर्थन किसानों के साथ है ।

जन जागरूकता के लिए ही आम तौर पर सरकार से निराश होकर ऐसे कठोर विरोध प्रदर्शन की आवश्यकता होती है , जो कि वर्तमान अनुदार , सत्तावादी सरकार के विरूद्ध अतिआवश्यक है!
बंद को सफल करने में मुख्य रूप से प्रेमचंद साव, जमशेद खान, संजय पासवान ,इजहारउल हक, मो मनसूर आलम ,सूर्यदेव राणा ,अशोक ठाकुर ,सुबोध कुमार ,केडी मिश्रा ,ललित पासवान, दीपक रविदास ,बाबू खान, रंजीत पासवान, मो निसार,सदरुल हुदा ,ओम श्री, कृष्णा कुमार ,गुनगुन रविदास, आलोक कुमार ,सदानंद मिश्रा, एवं भाजपा विपक्षी दल के सैकड़ों कार्यकर्ता मुख्य रूप से शामिल थे l

Related Articles

Back to top button