Breaking Newsअपराधझारखण्ड

DIET के प्रशिक्षक की राँची में संदिग्ध स्थिति में मौत:

मंगलवार को हॉस्टल में मिला शव

घटना रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित डिस्ट्रिक्ट इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन एंड ट्रेनिंग (DIET) सेंटर में यहीं के प्रशिक्षक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। 35 वर्षीय प्रशिक्षक आलोक कुमार सोमवार को ही DIET के रातू केंद्र में अपनी ज्वाइनिंग दी थी।

वहां के गार्ड ने बताया कि ज्वाइन करने के बाद ये वापस गढ़वा जाने वाले थे, लेकिन देर हो जाने के कारण ये रात को हॉस्टल में ठहर गए थे। सुबह जब इनका कमरा खुलवाने के लिए गार्ड गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से झांक कर देखने पर वह बेड पर बेसुध पड़े दिखे।

गार्ड ने इसकी सूचना रातू थाना को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला गया तो वे बेड पर वे मृत पड़े थे। इस दौरान हॉस्टल में कोई नहीं था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कमरे में ताला लगा दिया है। फॉरेंसिक टीम को इसकी सूचना दी गई है। पुलिस टीम के आने का इंतजार कर रही है।

आलोक कमरे में सोने आए थे, लेकिन वे जूता तक नहीं खोले हैं। वे पूरी तरह तैयार हैं। उनके शरीर पर कहीं कोई निशान नहीं है। कपड़ा देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। उनका एक पैर बेड पर और दूसरा पैर जमीन पर पड़ा है।

पुलिस को फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है। रातू थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम के आने के इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है।

Related Articles

Back to top button