Breaking Newsताजा खबरदुनियादेशराजनीतिलाइव न्यूज़

सदर विधायक के नमो आहार केंद्र में पांचवें दिन खिलाया गया पूड़ी- सब्जी ,करीब 450 भूखों को खुद सदर विधायक और उनकी धर्मपत्नी ने परोसकर खिलाया खाना.

 

हज़ारीबाग ब्यूरो रिपोर्ट.

सदर विधायक मनीष जायसवाल

हज़ारीबाग : विश्वव्यापी आपदा कोरोना संकट की विपदा में हजारीबाग वासियों के लिए सदर विधायक मनीष जायसवाल ना सिर्फ साथ खड़े हुए हैं बल्कि लगातार क्षेत्र के गरीब और जरूरतमंदों को अपने कार्यालय परिसर में ‘नमो आहार केंद्र’ की स्थापना कर खाना खिला कर उनकी भूख मिटा रहे हैं और उन्हें संतृप्त कर रहे हैं साथ ही क्षेत्र के गरीब और जरूरतमंद के लिए ‘नमो आहार’ फूड पैकेट्स का स्वयं निर्माण कर उनके बीच बटवा रहे हैं। इस दौरान वे बड़े ही शक्ति से सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के संक्रमण से बचाओ के सभी सतर्कता भी बरत रहे हैं और इस कार्य में जुटे लोगों से भी इसका पालन करवा रहे हैं ।

नमो आहार केंद्र के संचालन के पांचवे दिन शुक्रवार को करीब 450 भूखों को खुद विधायक मनीष जायसवाल और उनकी धर्मपत्नी निशा जायसवाल सहित परिवार के अन्य लोगों ने पूड़ी- सब्जी परोसकर खिलाया। मौके पर विधायक श्री जायसवाल ने कहा की मैं नेता नहीं हजारीबाग का बेटा हूं और अन्नधर्म को सर्वोपरि मानकर अपने मानव धर्म को निभाने का भरसक प्रयास कर रहा हूं साथ ही अपने हजारीबाग वासियों को आश्वस्त करता हूं की कोरोना के इस जंग में एक बेटा के रूप में मैं आप के साथ हर परिस्थिति से जूझने को तैयार हूं बस आप सभी लॉकडाउन के दौरान सरकार के नियमों का पालन करें और अपने- अपने घरों पर ही रहें। उन्होंने समाज के सभी सक्षम लोगों से भी आग्रह किया की अपने सामर्थ्य के अनुरूप समाज के जरूरतमंदों की सहयोग के लिए अपना हाथ अवश्य बढ़ाएं ।

Related Articles

Back to top button