Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदिल्लीदुनियादेशराजनीतिलाइव न्यूज़हेल्थ

यूपी विधानसभा चुनाव की तराखी एलान होते ही, उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली पहुचे , सीएम योगी और डिप्टी सीएम ,बैठक में शामिल….

यूपी विधानसभा चुनाव की तराखी एलान होते ही, उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली पहुचे , सीएम योगी और डिप्टी सीएम ,बैठक में शामिल....

दिल्ली, जैसा की आप देख रहे है यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता दिल्ली में मंथन कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक हो रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्याथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अलावा कई नेता पहुंच चुके हैं। इस बैठक में यूपी के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं।

भाजपा ने  चुनाव समिति को सौंपे दावेदारों उम्मीदवारो का नाम 

आपको बता दे की 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान निर्वाचन आयोग के द्वारा घोषणाकर दिया गया है . जिसमे उत्तर प्रदेश भी शामिल है चुनाव की घोषणा होते ही सभी राज्य के उमीदवार अपने – अपने दावेदारी पेस करना सुरु कर दिए है .

आपको यह व्इ बताते चले की  पहले सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश चुनाव समिति के सामने 58 सीटों के दावेदारों के नाम दिए गए हैं। कहा जा रहा है कि आज दिल्ली में राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ इन पैनलों में शामिल नामों पर चर्चा कर 15-16 जनवरी तक प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी जाएगी। बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सि‍ंह और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह भी शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button