Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरराजनीति

पार्टी कार्यालय के सामने सपा नेता ने खुदकुशी की कोशिश,

टिकट न मिलने से थे नाराज

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश की राजनीति का पूरा नजारा बदल गया है. पार्टियों के विधायकों के दल बदलने का सिलसिला अपने चरम पर है. इस बीच लखनऊ में समाजवादी पार्टी ऑफिस के सामने अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस ने सपा नेता को सुरक्षित बचा लिया है

काफी देर मशक्कत करने के बाद सपा नेता को आत्मदाह करने से पुलिस रोकने में कामयाब हो सकी. फिलहाल वह सुरक्षित है. मिली जानकारी के अनुसार, सपा नेता आदित्य ठाकुर ने अलीगढ़ की छर्रा सीट से टिकट की मांग की थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया. जिसके चलते ठाकुर आदित्यनाथ ने सपा कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया.अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कह रहे हैं कि वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में लगातार पांच साल से मेहनत कर रहे हैं, लेक‍िन पार्टी ने क‍िसी और को ट‍िकट देने का ऐलान कर दिया.

ने बताया कि अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा से अभी कोई सपा का प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. आदित्य ठाकुर, जिन्होंने लखनऊ में सपा कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया, वह केवल दावेदार है. ना तो वह सीटिंग एमएलए हैं, ना कभी विधायक रहे, जो कह रहे हैं कि मेरी छर्रा से टिकट काट दी गई. उनका ऐसा कहना ग़लत है. पार्टी हाईकमान जिसको भी प्रत्याशी बनाएंगी, उसी को सब दमखम से चुनाव लड़ाएंगे.

इधर, हाल ही में बीएसपी के नेता का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बसपा नेता रोते हुए पार्टी की ओर से पैसा लेकर टिकट ना देने का दावा किया था. बसपा नेता का यह वीडियो भी आजकल जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेता ने आरोप लगाया है कि, उनसे पैसा लिया गया. लेकिन टिकट नहीं दिया गया.

Related Articles

Back to top button