Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदुनियादेशबिहारलाइव न्यूज़हेल्थ

झारखंड में कोरोना से लगभग 3,444 नए मामलों की हुई पुष्टि जिसमे 6 मरीजों की हुई मौत…

झारखंड में कोरोना से लगभग 3,444 नए मामलों की हुई पुष्टि जिसमे 6 मरीजों की हुई मौत...

खबर 24 न्यूज़ डेस्क 

राँची : झारखण्ड : देशभर में कोरोना के मामले लगातार  तेजी से बढ़ रहे हैं। झारखंड में रविवार को कोरोना से  संक्रमण के लगभग 3 हजार 444 नए केस  सामने आए हैं। वहीं,कोरोना  संक्रमण से छह लोगों की मौत भी  हो गई है ।आपको बता दे की  झारखंड में लगातार छठे दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए और सिर्फ 24 घंटों में झारखण्ड के  राजधानी रांची में लगभग कोरोना से 1143 मामलों समेत राज्य में कुल 3,444 नये मामले दर्ज किये गए और इस दौरान छह लोगों की मौत भी हो चुकी है ।

झारखंड राज्य  सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रात्रि में जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में पिछले चौबीस घंटों में 542  केस जमशेदपुर, रामगढ़ में 232  केस और बोकारो में 186 केस , नए मामले दर्ज किए गए है । आपको यह भी बता दे की शनिवार को ही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आधिकारिक आवास पर उनके परिवार में पत्नी, दो बच्चों एवं महिला रिश्तेदार समेत 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।

 

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता  ने रविवार को दोहपर  में ट्वीट कर कहा , ‘जोहार झारखंड! जिम्मेदारी का निर्वाहन करते हुए एक बार फिर मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं, मंत्री बन्ना गुप्ता ने बताया की मेरा कुछ दिनों से तबियत ठीक नहीं थी, जब मै कोरोना टेस्ट कराई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।’ बताते चले की बन्ना गुप्ता के संक्रमित होने की सूचना पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने फोन कर उनका हालचाल जाना जिसकी जानकारी स्वयं गुप्ता ने ट्वीट के जरिए दी। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी बन्ना गुप्ता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

हमारे देश में कोरोना महामारी से लगातार लोग संक्रमित हो रहे है इसके साथ साथ इस महामारी में लोगो  की जान भी जा चुकी है , इस महामारी को लेकर केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार के द्वारा कोरोना से सम्बंधित कई दिशा निर्देश जारी किया जा रहा है ताकि इस महामारी से निजात मिल सके .

Related Articles

Back to top button