Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेश

हज़ारीबाग के नए पुलिस अधीक्षक बने कार्तिक एस लिया पदभार ।

 

हजारीबाग संवददाता : संघप्रिय वशिष्ठ .

 

हजारीबाग के नए एसपी बने कार्तिक एस ने आज पदभार ग्रहण किया और कहा कि वर्तमान में कोरोनावायरस जैसी महामारी से लोगों को बचाना मानवता के हित में काम करना बड़ी चुनौती है इसे अमल में लाते हुए लोगों को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव हमारी पहली प्राथमिकता होगी इसके अलावा क्राइम कंट्रोल ,नक्सल उन्मूलन पर भी हमारा प्रयास होगा । एसपी कार्तिके एस सराइकेला- खरसावा से स्थानांतरित होकर हजारीबाग आए हैं ।

वह 2010 बैच के आईपीएस है उन्हें हजारीबाग में भी आईपीएस का प्रशिक्षण लिया था तब हजारीबाग एसपी पंकज कंबोज है जिस कारण हजारीबाग के भूगोल से संबंधित हालात से वो रूबरू हैं । जिसके कारण हजारीबाग में अपराध और नक्सलवाद के विरुद्ध कार्रवाई में हजारीबाग को समझने की जरूरत उन्हें नहीं पड़ेगी वह जमशेदपुर के सिटी एसपी ,लोहरदगा एसपी, बोकारो एसपी रहे हैं । एसपी कार्तिक एस जब रांची के ट्रैफिक एसपी थे तब उन्होंने नए महेंद्र सिंह धोनी का ट्रैफिक चालान काटा था उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी पर ट्रैफिक नियम तोड़ने के चलते ₹450 का जुर्माना भी लगाया था ।

8 अप्रैल 2015 को धोनी अपनी विंटेज बुलेट बीएसए गोल्ड स्टार पर रांची की सड़कों पर निकले थे उनका नंबर प्लेट सही जगह पर नहीं होकर मडगार्ड पर लिखा हुआ था इसी के कारण उनका चालान काटा गया था।

Related Articles

Back to top button