Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरदिल्लीदुनियादेश

सड़क निर्माण एजेंसी राज केसरी की लापरवाही,बना परेशानी का सबब,मौत को दावत देती,सड़क व नाली के बीच बने गड्ढे —

सड़क निर्माण एजेंसी राज केसरी की लापरवाही,बना परेशानी का सबब,मौत को दावत देती,सड़क व नाली के बीच बने गड्ढे ---

सड़क निर्माण एजेंसी राज केसरी की लापरवाही,बना परेशानी का सबब,मौत को दावत देती,सड़क व नाली के बीच बने गड्ढे —

संवाददाता : ईश्वर यादव

बरकट्ठा: – प्रखंड में एनएच दो सिक्सलेन चौड़ीकरण का कार्य कच्छप की चाल से प्रगति पर है।वहीं सड़क निर्माण कार्य कर रही राजकेशरी कंपनी की लापरवाही लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।गौरतलब हो कि सड़क व नाली के बीच खाली जगह मौत को दावत देती नज़र आ रही है।आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे है।बिते मंगलवार को एक ट्रक यूपी 63 टी 8994 घंघरी स्थित रघु सिंह के होटल के समीप रुकना चाह रही थी।

उसी बीच सड़क व नाली के बीच अधूरे कार्य के कारण खाली गड्ढे में जा फंसी और बडी दुर्घटना होने से टल गई। ग्रामीणों का आरोप है कि  एनएचएआई अधिकारी के द्वारा सड़क निर्माण एजेंसी राज केसरी के द्वारा किये जा रहे कार्य का उचित निरीक्षण नहीं किया जा रहा है। आपको बताते चलें कि इसके पूर्व भी कई ऐसे घटनाएं घट चुकी है इसके बावजूद भी एनएचआई के अधिकारी व राजकेशरी कंपनी के उदासीन रैवैये के कारण आये दिन दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बताते चलें कि चौपारण से लेकर गोरहर तक सिक्सलेन चौडीकरण में राज केसरी कंपनी की लापरवाही के कारण कई लोग मौत के मुंह में समा गए। आपको यह भी बता दें कि राज केसरी कंपनी के द्वारा पूर्व में भी कई अन्य तरह की शिकायतें मिलती आ रही है ग्रामीणों के द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि राज्य केसरी कंपनी कि काम किए हुए से संतुष्ट यहां के ग्रामीण नहीं है इसके पूर्व में भी राज केसरी एक चोर कंपनी है क्योंकि हर तरह की कार्य को

नियमित रूप से किया जा रहा है इसे देखने के लिए ना पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुद्दर शक बनकर बैठे हुए हैं इतना ही नहीं अगर इस कंपनी के ऊपर जांच हो जाए तो झारखंड सरकार के राजस्व में जो चोरी किए हुए हैं l अगर समय रहते सडक किनारे बने गड्ढे को भरा नहीं गया तो आनेवाले दिनों में बडी घटना घट सकती है।

Related Articles

Back to top button