Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरदुनियादेशबिजनेसमनोरंजनराजनीतिहेल्थ

भारतीय मजदूर संघ जिला कमेटी की बैठक संपन्न मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री श्री बृज बिहारी शर्मा एवम हजारीबाग जिला प्रभारी मनोरमा सिन्हा उपस्थित हुए।

भारतीय मजदूर संघ जिला कमेटी की बैठक संपन्न मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री श्री बृज बिहारी शर्मा एवम हजारीबाग जिला प्रभारी मनोरमा सिन्हा उपस्थित हुए।

भारतीय मजदूर संघ जिला कमेटी की बैठक संपन्न
मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री श्री बृज बिहारी शर्मा एवम हजारीबाग जिला प्रभारी मनोरमा सिन्हा उपस्थित हुए।

हजारीबाग : हजारीबाग के प्रधान कैफेटेरिया में जिला के कमिटी की बैठक जिला अध्यक्ष नवीन सिन्हा की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री श्री बृज बिहारी शर्मा एवं जिला प्रभारी मनोरमा सिन्हा उपस्थित थे बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री महामंत्री श्री बृजेश शर्मा ने कहा कि हजारीबाग में संगठन को पूर्णरूपेण विस्तार किया जाए एवं अन्य संगठनों को भारतीय मजदूर संघ के साथ जोड़ा जाए उन्होंने कहा कि भारतीय मजदूर संघ में सभी पदाधिकारी निस्वार्थ भाव से कार्य करते हैं और कार्यों का निर्वहन करते हैं बैठक में जिला संयुक्त मंत्री प्रवीण सिंह उपाध्यक्ष श्वेता सिन्हा उपसचिव मंजू देवी उपसचिव संध्या सिन्हा कोषाध्यक्ष पंकज सिन्हा सहित कई लोग उपस्थित थे। बैठक के उपरांत

एएनएम के दीदियों ने बुके देकर भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री एवं जिला अध्यक्ष का स्वागत किया उन्होंने कहा की जिला अध्यक्ष के अथक प्रयास से हम लोगों के कार्य अवधि को उपायुक्त के माध्यम से सिविल सर्जन के द्वारा 1 साल की अवधि बढ़ा दी गई है इस कार्य के लिए हम सभी एएनएम दीदी भारतीय मजदूर संघ के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हैं।

Related Articles

Back to top button