Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदिल्लीदेशबिहारराजनीतिलाइव न्यूज़

बहुजन समाज पार्टी के  प्रमुख मायावती और सतीश चन्द्र मिश्रा नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, सरकार बनाने का भरोसा

बहुजन समाज पार्टी के  प्रमुख मायावती और सतीश चन्द्र मिश्रा नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, सरकार बनाने का भरोसा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के गठन की तारीख घोषित होने के बाद सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ तथा सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव लडऩे की घोषणा करने के बीच बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने पत्ते खोले हैं।

जैसा की मै आपको बताने जा रही हु  बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने पार्टी के प्रचार अभियान के समय  अपने दल की योजना को मीडिया से साझा किया। सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज  की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं उन्होंने कहा की   मैं भी विधानसभा के चुनावी मैदान में नहीं उतरूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी 403 सीट पर लड़ेगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बसपा  पार्टी के पास 400 प्रत्याशी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब बसपा पार्टी के पास उम्मीदवार नहीं होंगे, तो वह 400 सीटें कैसे जीतेंगे। सतीश चन्द्र मिश्रा का दावा है कि प्रदेश में ना तो सपा सत्ता में आएगी और न ही भाजपा। उत्तर प्रदेश में तो बसपा ही सरकार बनाने जा रही है। जो पार्टी अकेले सभी सीट पर अपने प्रत्याशी उतार रही है, उसकी जीत तो तय है। उसके नेता तथा कार्यकर्ता बेहद सक्रिय होकर मैदान में डटेंगे। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पांच राज्यों में चुनावी अभियान की अगुवाई करेंगी।

 

Related Articles

Back to top button