Breaking Newsअपराधउत्तर प्रदेशताजा खबर

किशोरी से रेप का आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ केस

किशोरी से रेप का आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ केस

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर महीनों दुष्कर्म करने वाला आरोपी कोर्ट परिसर में पुलिस कस्टडी से आज फरार हो गया. आरोपी की सुरक्षा में कई पुलिस वाले लगे थे. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. वहीं थाना प्रभारी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी और लापरवाही बरतने के आरोप में थाने के सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

क्या है पूरा मामला……

पूरा मामला बाराबंकी के जहांगीराबाद थाने से जुड़ा है. जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव से आरोपी ने तीन महीने पहले एक 14 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर पहले उसका अपहरण किया. फिर उसे बंधक बनाकर तीन महीने तक उसका शारीरिक शोषण किया. इसके बाद जबरन शादी करके उसे कई लोगों ने मिलकर अमानवीय यातनाएं देना शुरू कर दिया जिसके बाद किसी तरह नाबालिग किशोरी भागकर अपने घर पहुंची. किशोरी ने परिजनों को मामले की पूरी जानकारी दी. फिर पिता की मदद से थाने पहुंचकर घटना बतायी. आरोपी का नाम रेहान राईन पुत्र स्व. इस्माईल है और वह मसौली थाने के कस्बा सहादतगंज का निवासी था.

कोर्ट से फरार हुआ आरोपी ………….

पुलिस ने मामले की जांच करके बीती 6 दिसंबर को मुकदमा अपराध शंख्या 265 के तहत आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करके बीते सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया था. आज जहांगीराबाद पुलिस आरोपी को कोर्ट लेकर जा रही थी, इसी दौरान कोर्ट परिसर पहुंचते ही वह फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक इस मामले कुल 5 लोगों पर रेप मारपीट पाक्सो एक्ट की धराओं में जहांगीराबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का……

वहीं आरोपी के फरार होने को लेकर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि जहांगीराबाद थाना प्रभारी की रिपोर्ट के आधार पर अभियुक्त रेहान और लापरवाही बरतने के आरोप में जहांगीराबाद थाने के सिपाही तासिम व शिवेंद्र के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा क्षेत्राधिकारी नगर को मामले की जांच सौंपी गई है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button