Breaking Newsताजा खबरबिहारमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइल

30 सितंबर को पटना के मिलर स्कूल में होगा खास डांडिया चिराग पासवान होंगे मुख्य अतिथि आई ग्लैम कर रहा आयोजन

30 सितंबर को पटना के मिलर स्कूल में होगा खास डांडिया चिराग पासवान होंगे मुख्य अतिथि आई ग्लैम कर रहा आयोजन

30 सितंबर को पटना के मिलर स्कूल में होगा खास डांडिया चिराग पासवान होंगे मुख्य अतिथि आई ग्लैम कर रहा आयोजन

पटना: ब्यूरो रिपोर्ट 

पटना :बिहार मालूम हो कि दिनांक 30 सितंबर 2022 को नवरात्रि के उपलक्ष में I-GLAM आयोजित कर रही है ‘Eve of Mahalaya’ जिसका आकर्षण केंद्र है मां दुर्गा की भव्य मुख जो कि लगभग 11 फुट लंबा होगा। इस मूर्ति को बनाने में 30 से ज्यादा मूर्ति कारों का सहयोग लगा है जो कि बंगाल से आए है और एक माह से ऊपर का समय लगा है। इसके साथ ही डांडिया नाइट, धनुचि डांस , ढ़ाकी परफॉर्मेंस , लाइव ऑडिशन और एक बहुत ही भव्य फैशन शो भी आयोजित किया जा रहा है। आयोजन का उद्घाटन करेंगे यूथ आइकॉन ऑफ बिहार & राष्ट्रीय अध्यक्ष लोजपा रामविलास, श्री चिराग पासवान जी। इसके साथ ही बहुत ही जानी मानी हस्तियां इस कार्यक्रम में शिरकत देंगी जिनमें एमटीवी हसल फेम -द श्लोका , मॉडल एंड एक्टर -सोनालिका सिन्हा ,पेजेंट विनर एंड मॉडल -सोनालिका पांजा ,एक्टर एंड मॉडल -सागर झा, डॉक्टर तारा श्वेता आर्या ( गाइनेकोलॉजिस्ट ,मिस इंडिया रूबरू , mrs टूरिज्म वर्ल्डवाइड ) , सबा ख़ान (जुंबा एक्सपर्ट)और डा. रेनू कुमारी जी (बिहार से पहली महिला जो मिसेज यूनिवर्स में भाग लेंगी ) हैं।

इस इवेंट का आयोजन कर रही है. I-GLAM जिसको ऑर्गेनाइज कर रहे हैं डीडी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट वेंचर्स कंपनी। इसके साथ ही I-GLAM लांच करने जा रहा है अपनी एक नई पहल , I-GLAM Gurukul के नाम से ,जहां पर उन प्रतिभाओं को मंच और प्रशिक्षण दिया जायेगा जो फैशन जगत और सॉफ्ट स्किल में एक बड़ा नाम हासिल करना चाहते है। I-GLAM की निर्देशिका, देवजानी मित्रा का कहना है की I-GLAM गुरुकुल के पीछे की सोच सिर्फ यही है कि बिहार के लोगों को और बिहार के प्रतिभाओं को फैशन जगत,संचार कौशल, व्यक्तित्व विकास जैसे क्षेत्रों में में एक अच्छा मुकाम दिलाने में सहायता की जाए और उन्हें एक्टिंग,सॉफ्ट स्किल,संचार कौशल में आगे बढ़ने का स्टेप बाय स्टेप फार्मूला बताया जाए। देवजानी मित्रा ने कार्यक्रम का पूरा श्रेय संकेत कुमार, देवराज चौधरी (बिहार बंगाली एसोसिएशन पाटलिपुत्रा शाखा अध्यक्ष) संतु देव चौधरी को दिया है।

साथ ही I-GLAM टीम शुभम कुमार तिवारी( CEO, I-GLAM), कामिनी(COO, I-GLAM) ,अविनाश और अंश का आभार जताया है जिनका इस कार्यक्रम को आयोजित करने में योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button