Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबर

15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को पुलिस ने धर दबोचा ।

15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को पुलिस ने धर दबोचा ।

 

15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को पुलिस ने धर दबोचा ।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह :  15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को पुलिस ने लाया मीडिया के समक्ष, एसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी, भारी मात्रा में नक्सली वर्दी, दो लाख रुपये नगदी समेत कई सामाग्री जब्त, भेजा गया जेल

पारसनाथ के इलाके में आतंक मचाने वाले 15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को गिरफ्तार करने के बाद अलग – अलग इलाकों में छापामारी कर भारी मात्रा में नक्सली वर्दी, नगदी रुपये समेत कई सामग्री को बरामद किए गए है. इसके अलावे कृष्णा के पास से लेवी के रूप में वसूली गयी करीब दो लाख रुपये नगद बरामद किए गए है. आज मंगलवार को एसपी अमित रेणु ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी गयी. बताया गया कि कृष्णा हांसदा पारसनाथ जोन का सबसे सक्रिय नक्सली रहा है और इसपर 15 लाख का इनाम सरकार के द्वारा घोषित की गई थी. इसकी गिरफ्तारी के बाद नक्सलियों को तगड़ा झटका लगा है.

एसपी ने बताया कि कृष्णा के निशानदेही पर पारसनाथ के इलाके में सर्च अभियान चलाया गया और नक्सलियों का कैम्प भी बरामद किया गया है. बताया कि कृष्णा की निशानदेही पर अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि कृष्णा नक्सली संगठन के सीसीए मेंबर प्रयाग दा उर्फ प्रयाग मांझी का सबसे करीबी रह चुका है. पूछताछ के बाद प्रयाग से सम्बंधित भी कई इनपुट पुलिस के हाथ लगे है जिसके आधार पर पुलिस की कार्रवाई जारी है.

गौरतलब रहे कि बीते तीन दिन पूर्व पुलिस ने सर्च अभियान चला कर डुमरी थाना इलाके के लुसियो जंगल से गिरफ्तार किया है. प्रेसवार्ता में एएसपी अभियान गुलशन तिर्की, डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार, स्पेक्टर परमेश्वर लियांगी, निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार,समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button