Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षा

सदर विधायक ने अपने परिवार और समर्थकों के साथ मनाया दीपावली 

सदर विधायक ने अपने परिवार और समर्थकों के साथ मनाया दीपावली 

सदर विधायक ने अपने परिवार और समर्थकों के साथ मनाया दीपावली 

हजारीबाग: भारतीय सांस्कृतिक और प्रकाश व खुशियों के महापर्व “दीपावली” के अवसर पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने रविवार को अपने आवास में पूरे परिवार और हितैशियों के साथ दीवाली की खुशियां मनाया। विधायक आवास में सपरिवार विधायक मनीष जायसवाल ने फूलों से सजी आकर्षक रंगोली के बीच दीप जलाकर खुशियों के इन पल को यादगार बनाते हुए क्षेत्र की सुख, शांति और समृद्धि की मंगलकामना माता लक्ष्मी से किया।

दिवाली की सुबह से देर शाम तक विधायक मनीष जायसवाल अपने विधानसभा क्षेत्र में तूफानी दौरा करते हुए छठ महाव्रतियों के बीच साड़ी का वितरण करते रहें और शाम को अपने परिवार और हितैषियों के साथ जमकर खुशी मनाए। इस दौरान विधायक मनीष जायसवाल ने क्षेत्र के लोगों को विभिन्न माध्यमों से दीवाली की शुभकामनाएं दी ।

मौके पर विधायक के पिता पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल, माता विद्या जायसवाल, पत्नी निशा जायसवाल, भाई प्रशांत जायसवाल, निशांत जायसवाल, भाई की पत्नी ट्विंकल जायसवाल,प्रियंका जायसवाल, पुत्र करण जायसवाल, पुत्रवधु अवंतिका जायसवाल, भतीज ऋषव, आरव और राहुल जायसवाल सहित विधायक सेवा कार्यालय कर्मी और विधायक आवास कर्मीगण मौजूद रहें ।

Related Articles

Back to top button