Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

मेयर पद के उम्मीदवार मोहम्मद लालो राइन इस बार भी चुनाव लड़ेंगे

गिरिडीह नगर निगम में मेयर का पद अनारक्षित हो गया है।

मेयर पद के उम्मीदवार मोहम्मद लालो राइन इस बार भी चुनाव लड़ेंगे

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: गिरिडीह नगर निगम में मेयर का पद अनारक्षित हो गया है। मेयर पद के उम्मीदवार मोहम्मद लालो राइन इस बार भी चुनाव लड़ेंगे। जिसकी जानकारी पचंबा स्थित होटल रॉयल में प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने कहा कि पिछले दो बार से नगर निगम का चुनाव लड़ते हुए आ रहें है। हर बार सभी 36 वार्ड के लोगों ने अपार समर्थन मेरे ऊपर बनाए रखा है।

उन्होंने कहा कि इस बार भी मुझे गिरिडीह की जनता पसंद कर रही है और हर समुदाय वर्ग के लोगों के प्यार और विश्वास के कारण पुनः एक बार महापौर प्रत्याशी के रूप में खड़े होने जा रहे हैं। कहां की गिरिडीह युवाओं के आह्वान पर फिर से इस मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं और इस बार लोगों के विश्वास के कारण हमारी जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि गिरिडीह के बुजुर्गों का आशीर्वाद और सैकड़ों युवाओं का जोश मेरे साथ है। इसी विश्वास के साथ फिर से चुनाव लड़ने के लिए मैदान पर खड़े हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पद पर आते ही बिना जाति धर्म भेद भाव के सिर्फ विकास किया जाएगा। कहा कि गिरिडीह में अभी भी कई कमियां जिसके कारण यहां के लोगों को और खासकर युवाओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पद पर आते ही सबसे पहले उसी पर कार्य किया जाएगा। खिलाड़ियों के लिए हर वार्ड में एक खेल मैदान बनाएंगे। साथ ही बुजुर्गों को हलक से सुविधा मिले इस पर कार्य करेंगे। प्रेस वार्ता में इरफान आलम मोहम्मद तबारक मोहम्मद मुबारक मोहम्मद असलम मोहम्मद मंसूर मुबारक मतीन टिंकू सौरभ राहुल रमेश दीपक आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button