Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़हेल्थ

मेदिनीनगर शहर के सुदना स्थित कुशवाहा भवन में अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा

मेदिनीनगर शहर के सुदना स्थित कुशवाहा भवन में अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा

 

मेदिनीनगर शहर के सुदना स्थित कुशवाहा भवन में अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा

पलामू :  मेदिनीनगर शहर के सुदना स्थित कुशवाहा भवन में अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा का मासिक बैठक रखा गया, जिसकी अध्यक्षता महासभा के जिला अध्यक्ष श्री अजीत कुशवाहा जी ने की एवं मंच संचालन श्री जे.पी.मेहता जी के द्वारा किया गया । जिसमें अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा,पलामू के द्वारा अपनी कमिटी का विस्तार करते हुए विभिन्न प्रखण्ड में कमिटी का विस्तार किया गया । इस बैठक में महासभा के प्रदेश सचिव श्री मुकेश मेहता जी ने महासभा की मजबूती को लेकर सुझाव के साथ साथ नव निर्वाचित पदाधिकारीगण को हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं भी दी ।

प्रखण्डवार केमिटी इस प्रकार है –

लेस्लीगंज प्रखण्ड से-

प्रखण्ड अध्यक्ष – संतोष कुमार मेहता,पिता – श्री बन्धु महतो

उपाध्यक्ष – रमेश कुशवाहा

उपाध्यक्ष – शशि मेहता

प्रखण्ड सचिव – योगेन्द्र कुशवाहा

   उपसचिव – ब्रजेश कुमार मेहता

संरक्षक – श्री बिगन महतो (मुखिया जी)

नौडीहा प्रखण्ड से-

प्रखण्ड अध्यक्ष – प्रकाश कुमार कुशवाहा,पिता – श्री सत्येन्द्र मेहता

उपाध्यक्ष – विजय कुमार मेहता

उपाध्यक्ष – जितेंद्र कुमार मेहता

   सचिव – अजय कुशवाहा

उपसचिव – अनोज कुमार मेहता

संरक्षक – अवधेश कुमार मेहता

विश्रामपुर प्रखण्ड से प्रखण्ड अध्यक्ष के रूप में दिनेश कुमार मेहता जी को एवं तरहसी प्रखण्ड से प्रखण्ड सचिव के रूप में गौतम कुमार मेहता जी को चयनित किया गया । साथ ही जिला कमिटी में जिला उपाध्यक्ष के रूप में जे.पी.मेहता जी को चयनित किया गया ।

अंत में महासभा के जिला अध्यक्ष श्री अजीत कुशवाहा जी के द्वारा कुशवाहा महासभा के ऊपर नवनिर्मित छात्रावास को जरूरी सुविधाओं से लैस कराते हुए और बेहद खूबसूरती के साथ भव्य उद्घाटन समारोह पर भी चर्चा किया गया । जिसमें जिला अध्यक्ष महोदय के द्वारा घोषणा किया गया कि एक माह के भीतर छात्रावास का शुभारंभ करा दिया जायेगा । मौके पर विश्वनाथ महतो, युवा मोर्चा के अध्यक्ष रिंकू मेहता,कमलेश मेहता, रमाकांत मेहता, अवधेश मेहता, प्यारी महतो, दिलकेश्वर कुशवाहा, नरेंद्र मेहता, बबलू जी, सहित सैकड़ों की संख्या में कुशवाहा परिवार के लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button