Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

भाजपा के जन आक्रोश रैली में उमड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़, बाबुलाल मरांडी हुए शामिल, सरकार पर लगाये कई गंभीर आरोप

बाबुलाल मरांडी हुए शामिल, सरकार पर लगाये कई गंभीर आरोप

गिरिडीह भाजपा के जन आक्रोश रैली में उमड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़, बाबुलाल मरांडी हुए शामिल, सरकार पर लगाये कई गंभीर आरोप

 

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह :झारखंड  राज्य की हेमन्त सोरेन सरकार के खिलाफ भाजपा के द्वारा चलाये जा रहे जन आक्रोश रैली के तहत आज शहर के झंडा मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री नेता बाबूलाल मराण्डी शामिल हुए. इस दौरान उपस्थित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ बाबुलाल मरांडी का स्वागत किया. इस दौरान जिले भर से हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए.

मौके पर उपस्थित भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए राज्य सरकार को घेरने का काम किया.कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बाबुलाल मराण्डी ने कहा कि राज्य की हेमन्त सरकार भर्ष्टाचार में लिप्त है. आलम यह हो गया कि मुख्यमंत्री से ईडी को पूछताछ करना पड़ा. श्री मराण्डी ने कहा कि तीन वर्षों से सरकार चल रही है लेकिन इन दौरान एक भी काम नहीं हुआ सिर्फ और सिर्फ लूटने का काम किया गया है. कहा कि हेमन्त सोरेन की सरकार परिवार और पैसे के लिए काम करती है.

श्री मराण्डी ने कहा कि झामुमो राज्य की जनता को लूटने का काम कर रही है इसलिए सरकार को उखाड़ कर फेंकने का समय आ गया है. श्री मराण्डी ने कहा कि अब झामुमो पार्टी का नाम बदल कर झारखंड मुद्रा पार्टी कर देना चाहिए. श्री मराण्डी ने कहा कि अगर आप गड़बड़ करोगे तो जांच एजेंसियां जांच करेगी और आपको जेल में डालेगी. श्री मराण्डी ने कहा कि हेमन्त सोरेन की सरकार बालू, लोहा, कोयला ओर जमीन को लूटने का काम किया है. इतना ही नही अब तो सरकार के दलाल लोगों के बंद घर को भी लूटने का काम कर रही है. मौके पर गिरिडीह के पूर्व सांसद रविंद्र पांडेय, डॉ. रविंद्र राय,गिरिडीह प्रभारी अमित तिवारी,जमुआ विद्यायक केदार हाजरा, गिरिडीह के पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, पूर्व मंत्री चंद्रमोहन

प्रसाद,प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेश साव,कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव,लक्ष्मण प्रसाद सिंह, बगोदर के पूर्व विद्यायक नगेन्द्र महतो,चुन्नुकान्त, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ,पूर्व जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप वर्मा,संदीप डंगैच,सुभाष सिन्हा,नुनुलाल मरांडी,हरबिंद्र सिंह बग्गा,नवीन सिन्हा,मनोज संघई,भागीरथ मंडल,देवनाथ राणा,रंजन सिन्हा,महिला नेत्री संगीता सेठ,शालिनी वैश्कियार,रजनी कौर के अलावे काफी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button