Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

नामांकन के बाद मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को संबोधित।

तो दुसरे तरफ आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस।।

नामांकन के बाद मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को संबोधित।

तो दुसरे तरफ आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस।।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह:-डुमरी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के आखिरी दिन एक तरफ जहां गठबंधन उम्मीदवार बेबी देवी ने अपना नामांकन पर्चा भरा

तो वहीं दूसरे तरफ एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार यशोदा देवी ने भी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान एनडीए गठबंधन उम्मीदवार यशोदा देवी के पक्ष में नामांकन पर्चा भरते समय आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी मौजूद रहे।

वही नामांकन पर्चा के भरने के बाद गठबंधन उम्मीदवार बेबी देवी के पक्ष में सुबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने केबी हाई स्कूल के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बेबी देवी के पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से की है और कहा कि क्षेत्र में जो भी अधूरे काम जगरनाथ महतो के निधन के बाद बचा हुआ है उसे उनकी पत्नी बेबी देवी पूरा करेंगी साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में राज्य सरकार के द्वारा सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज सरकार तेजी से विकास के कार्यों में आगे बढ़ रही है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर उन्होंने बेबी देवी के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की है।

 

जबकि दूसरे तरफ एनडीए गठबंधन यशोदा देवी के नामांकन के बाद आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने इसरी बाजार की तेरहपंथी कोठी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन अपनी जीत और मेहनत एक जुट के साथ यशोदा देवी को चुनाव मैदान में उतरी है। इसको लेकर उन्होंने लोगों से मतदान कर उन्हें अत्याधिक मतों से जिताने के लिए लोगों से यशोदा देवी के पक्ष में वोट मांगा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि डुमरी की जीत ऐतिहासिक होगी। वहीं वर्तमान के राज्य सरकार पर सुदेश महतो ने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार कमजोर नींव पर खड़ा है

यह सरकार अपने निकम्मे पन को भी दिखा रही है और साबित कर रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार यशोदा देवी भय भ्रम और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतरी है और जैसे ही ये यहां से चुनाव जीतकर विधानसभा जाएंगी क्षेत्र में व्याप्त भय भ्रम और भ्रष्टाचार को समाप्त करेंगे। सुदेश महतो ने कहा कि जैसे रामगढ़ उपचुनाव में एनडीए गठबंधन की जीत हुई है। वैसे ही डुमरी में भी एनडीए गठबंधन की जीत होगी और रामगढ़ चुनाव परिणाम डुमरी में भी दोहराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button