Breaking Newsअपराधउत्तर प्रदेशताजा खबर

नगर पालिका अध्यक्ष ने निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण ,

शोभा सिंह के पुरवा में दलित बस्ती में जलभराव समस्या का कराया आस्थाई समाधान।

नगर पालिका अध्यक्ष ने निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण ,

शोभा सिंह के पुरवा में दलित बस्ती में जलभराव समस्या का कराया आस्थाई समाधान।

यूपी/चित्रकूट: नगरपालिका चित्रकूट धाम कर्वी के अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने एसडीएम कॉलोनी के शास्त्री नगर में जन समस्याएं को सुन लोगों को हो रही जलभराव की समस्या का निस्तारण करने का भरोसा दिलाया। वहां पर ही रहे विकास कार्यो का नगर पालिका अधिशासी अधिकारी रामअचल कुरील सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला के साथ निरीक्षण किया ।

दलित बस्ती के लोगों के लिए मुसीबत बनी जलभराव की समस्या का तत्कालिक समाधान कराकर लोगों को राहत प्रदान की गई ।वहीं जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान के लिए शीघ्र ही नाली निर्माण कराए जाने का भरोसा दिया। कहा कि हाल ही में जल निकासी के लिए एक बड़े नाला का निर्माण कराए जाने का स्टीमेट शासन को अनुमोदन के लिए भेजा गया है जैसे ही वहां से अनुमति मिलेगी एक और नाले का निर्माण कराया जाएगा ।नगर पालिका अध्यक्ष ने शास्त्री नगर में नगर पालिका द्वारा बनाई जा रही सीसी वह इंटरलॉकिंग रोड एवं नाली निर्माण का भी निरीक्षण किया । ठेकेदार को हिदायत दी है कि निर्माण कार्य में किसी भी तरह की हीला हवाली न की जाए ।

सड़क व नाली का निर्माण गुणवत्ता के साथ किया जाए। वही सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला के नेतृत्व में शास्त्री नगर की नालियों की सफाई कराई गई सफाई नायक जावेद सिद्दीकी ने करीब दो दर्जन सफाई कर्मियों को लेकर बजाती नालियों की विधिवत सफाई करा कर गंदगी से लोगों को निजात दिलाई। इस मौके पर विकास दुबे शंकर मणि वर्मा रामफल फलिया बाबा रघुनंदन सिंह राजाराम गुप्ता शारदा पटेल ओम प्रकाश पांडे छोटे लाल त्रिपाठी कैलाश मामा देवराज कोटार्य आदि मौजूद रहे।

 

विजय त्रिवेदी चित्रकूट

Related Articles

Back to top button