Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरबिजनेसलाइफस्टाइल
Breaking News

नए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मोटरसाइकल लॉन्च,जाने क्या है नया फीचर्स…..

नए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मोटरसाइकल लॉन्च,जाने क्या है नया फीचर्स.....

नए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मोटरसाइकल लॉन्च,जाने क्या है नया फीचर्स…..

हजारीबाग: रॉयल एनफील्ड ने अपना एक नया माडल हंटर 350 पेश किया , इस माडल का ग्लोबल लॉन्च 7th अगस्त को बैंकॉक में किया गया था। शहरी हलचल के लिए डिजाइन किया गया नया हंटर 350 एक रीमिक्स रोडस्टर है । जिसमें royal enfield के चरित्र को एक स्टाइलिश compact और muscular design के साथ फिर से जोड़ा गया है , जो भीर भार बाली सहर की सड़कों, उपनगरीय बैक रोड और उससे आगे निपट सकता है ।

आज हजारीबाग में रॉयल एनफील्ड के अधिकृत डीलर सिंदूर स्थित राइडर प्वाइंट शोरूम में हंटर 350 माडल को मीडिया के सामने पेश किया गया, मौके पर संचालक शेखर लाल ने बताया कि, इस मॉडल को अभी के मार्केट डिमांड के हिसाब से तैयार किया गया है और यह अभी तक का इनफील्ड का सबसे कम वजन का बाइक है, इस मॉडल मे लेटेस्ट जे सीरीज का 350 cc इंजन डाला गया है जो कि काफी स्मूथ फिलिंग देता है इसके साथ सारे लेटेस्ट फीचर्स जैसे डिजिटल मीटर, USB चार्जिंग प्वाइंट , 17″ टायर दिया गया है, जिससे सफर काफी आसान हो जाता है इस माडल को युवाओ के साथ-साथ हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, इसमें दो वेरिएंट के ऑप्शन के साथ 8 रंगो का विकल्प मौजूद है,

किमत 1,49,990 से शुरू होती है इसके साथ ही शुरुआती छूट के तहत ग्राहक इसे 4999/- के कम डाउन पेमेंट और 1999/- के मासिक किस्त पर फाइनेंस करवा सकते हैं। 10 अगस्त से इस मॉडल का रिटेल और टेस्ट ड्राइव सुरु हो गया है।मौके पर कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर कुंदन कुमार के साथ संजय कुमार, मैनेजर मनीष कुमार , उपेंद्र, सुमित , विकास, सोमेन ,विजय, गुड्डू, आकाश, अन्नी, प्रशांत, अंबर,रौशन,बलवंत, नवनीत आदि मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button