Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेशराजनीति

देश के कोने-कोने में धूम मचा रहा है दिल्ली माॅडलगि,रिडीह में कई युवाओं ने थामा आप का दामन

देश के कोने-कोने में धूम मचा रहा है दिल्ली माॅडलगि,रिडीह में कई युवाओं ने थामा आप का दामन

अरविन्द केजरीवाल ही देश का विकल्प- कृष्ण मुरारी शर्मा

देश के कोने-कोने में धूम मचा रहा है दिल्ली माॅडलगि,रिडीह में कई युवाओं ने थामा आप का दामन

गिरिडीह: झारखंड में व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई को आम आदमी पार्टी आगे बढ़ा रही है और आने वाले समय में अरविन्द केजरीवाल ही देश का विकल्प बनेंगे। उक्त बातें आम आदमी पार्टी झारखंड के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने मंगलवार को कही । वे गुरूवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय गिरिडीह में पार्टी का सदस्यता ग्रहण करने वाले युवाओं को सदस्यता रसीद वितरण के मौके पर बोल रहे थे ।

उन्होंने कहा कि देश में दो माॅडल की चर्चा है एक गुजरात मॉडल और दूसरा दिल्ली माॅडल। गुजरात मॉडल में बेरोजगारी और महँगाई चरम पर होगा । पूँजीपतियों का राज होगा। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों से सरकार 500 रू स्कूल फीस वसुलेगी और प्राइवेट स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को 1100 रू सरकार मुफ्त की रेवड़ी देगी। जनता को मिलने वाली सरकारी सुविधाओं को खैरात बोलकर बन्द किया जाएगा। सरकारी सम्पतियों को बेचा जाएगा । वहीं दूसरी ओर दिल्ली माॅडल में जनता को अति आवश्यक चीजों को जैसे बिजली, पानी, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क दुघर्टना में घायल लोगों का इलाज, महिलाओं और दैनिक मजदूरों की बस यात्रा मुफ्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश बहुत ही विकट परिस्थिति से गुजर रहा है। बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर द्वारा संविधान में देशवासियों को दिए गए अधिकारों को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुठ्ठी भर पूँजीपति देश की सारी सम्पत्तियों को हड़प लेना चाहते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि देश के विधायक, सांसद, नेता, मंत्रियों को मिलने वाली सुविधाएं मुफ्त रेवड़ी नहीं है, जनता को मिलने वाली सुविधाएं मुफ्त रेवड़ी हो गई। दरअसल दिल्ली माॅडल से गुजरात मॉडल डर गया । श्री शर्मा ने कहा कि बहुत जल्द झारखंड में आम आदमी पार्टी का संगठन प्रदेश से लेकर गाँव तक बन जाएगा। प्रदेश संयोजक डीएनसिंह के नेतृत्व में झारखंड के कोने कोने से केजरीवाल माॅडल को पसंद करने वाले लोगों को जोड़ा जा रहा है। बहुत जल्द झारखंड में भी आम आदमी पार्टी एक विकल्प बनेगी ।

सदस्यता ग्रहण करने वाले युवाओं में अमित कुमार वर्मा, विमल कुमार सिंह, धनेश्वर प्रसाद वर्मा, रंजीत कुमार वर्मा, अशोक कुमार वर्मा, नवीन प्रसाद कुशवाहा, रिजवान आलम, बिनोद सिंह, प्रवीण वर्मा, संतोष वर्मा, मिथुन साव , मदन साव सहित कई युवा शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button