Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेशबिजनेसलाइफस्टाइललाइव न्यूज़हेल्थ

दाई-इची लाइफ होल्डिंग्स जापान के बीच एक संयुक्त उद्यम “जीवन बीमा जागृति अभियान” का शुभारंभ किया गया । 

उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा व डीजीएम, सुबोध कुमार के द्वारा ऑरबिट होटल में दीप प्रज्वलित कर

 

उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा व डीजीएम, सुबोध कुमार के द्वारा ऑरबिट होटल में दीप प्रज्वलित कर,दाई-इची लाइफ होल्डिंग्स जापान के बीच एक संयुक्त उद्यम “जीवन बीमा जागृति अभियान” का शुभारंभ किया गया । 

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा व डीजीएम, सुबोध कुमार के द्वारा ऑरबिट होटल में दीप प्रज्वलित कर स्टार यूनियन दाई-इची लाइफ इंश्योरेंस (एसयूडी लाइफ), भारत के दो प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों, बैंक ऑफ इंडिया और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और दाई-इची लाइफ होल्डिंग्स जापान के बीच एक संयुक्त उद्यम “जीवन बीमा जागृति अभियान” का शुभारंभ किया गया। साथ ही जागरूकता वाहन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। ताकि जीवन बीमा जागृति अभियान का व्यापक प्रचार प्रसार सुनिश्चित कराया जा सके। इसके अलावा गिरिडीह जिले से नुक्कड़ नाटक और शैक्षिक प्रश्नोत्तरी के माध्यम से बीमा के उपयोग को एक उपकरण के रूप में बढ़ावा देकर प्रत्येक पात्र व्यक्ति को किसी भी आकस्मिक घटना अप्रत्याशित घटनाओं के खिलाफ व्यक्तियों को सुरक्षित करने के लिए किया गया।

मौके पर एलडीएम व अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।
अभियान की शुरुआत करते हुए उपायुक्त, नमन प्रियेश लकड़ा ने जीवन बीमा जागृति अभियान से होने वाले लाभ से अवगत कराया। साथ ही उपायुक्त ने कहा कि SUD LIFE प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के अंतर्गत बीमा उपलब्ध करा रही है। लोगों को जीवन बीमा साक्षरता अभियान से जुड़कर भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण (IRDAI) की जानकारी लेनी चाहिए ताकि आपके परिवार की सुरक्षा और सहारा मिल सकें।
इस दौरान डीजीएम सुबोध कुमार ने कहा कि डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (IRDAI), SUD लाइफ प्रमोटेड की अवधारणा को बढ़ावा देता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि गिरिडीह जिले से नुक्कड़ नाटक और शैक्षिक प्रश्नोत्तरी जैसी पहल और शेष को कवर किया जाएगा। उद्घाटन समारोह के दौरान, एसयूडी लाइफ इंश्योरर ने जिलों से लगभग 3000 बैंकिंग-बिजनेस संवाददाताओं को प्रत्येक पात्र घर का दौरा करने और बीमा जागरूकता में तेजी लाने के लिए आमंत्रित किया गया। एसयूडी लाइफ ने हर पात्र व्यक्ति को बीमा कवरेज प्रदान करने के लिए बीमा नियामक के दृष्टिकोण को पूरा करने में सक्रिय रूप से और दिल से भाग लेने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है।

Related Articles

Back to top button