Breaking Newsअपराधताजा खबरलाइव न्यूज़हेल्थ

जरीडीह पहाड़ी के नीचे मिला एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस.

जरीडीह पहाड़ी के नीचे मिला एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस.

जरीडीह पहाड़ी के नीचे मिला एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस.

गिरीडीह: मनोज कुमार।

गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र के जरीडीह पहाड़ी के नीचे रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना सबसे पहले आस पास के ग्रामीणों को मिली। जिसके बाद काफ़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मामले की सूचना पचंबा थाना प्रभारी को दी गई। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह सदल बल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि युवक की निर्मम तरीके से पहले पत्थर से कूच कर हत्या की गई है और फिर चाकू से भी वार किया गया है। अपराधियों ने बेरहमी तरीके से युवक की हत्या की है। हालाकि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर ग्रामीणों ने बताया कि जब लावारिस हालत में शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई तो हम लोग स्थल पर पहुंचे। जहां पाया गया कि शव से दुर्गंध निकल रही थी। इससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही हत्या कर बॉडी को जंगल में फेंक दिया गया था।

इस बाबत डीएसपी संजय राणा ने बताया की अज्ञात शव पहाड़ी के नीचे पाई गई है। प्रथम दृश्य हत्या लग रहा है। क्योंकि कई प्रकार के जख्म बॉडी में देखने को मिल रहा है। कहा की अनुसंधान शुरू कर दी गई है जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button