Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह ने मनाया पदस्थापना समारोह

इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह ने मनाया पदस्थापना समारोह

इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह ने मनाया पदस्थापना समारोह

गिरीडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह ने होटल गार्डन व्यू में अपना पदस्थापना समारोह मनाया ।मुख्य अतिथि के रूप में अंतर्राष्ट्रीय इनर व्हील की सम्पादिका प्रभा रघुनन्दन उपस्थित थी ।

कार्यक्रम की शुरुआत इनर व्हील प्रेयर से हुई ।सत्र 2023 -24 अंतर्राष्ट्रीय इनर व्हील का शताब्दी वर्ष है ।इस वर्ष रेखा तर्वे को सर्वसम्मति से क्लब की अध्यक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई । उपाध्यक्षा के पद पर पास्ट प्रेसिडेंट नम्रता राजगढ़ीया ,सेक्रेटरी के पद पर हेमा दत्ता ,ट्रेजरर के पद पर निवेदिता पोद्दार ,आई एस ओ के पद पर डॉक्टर पायल वर्मा और एडिटर के पद पर रुचि तर्वे को पदस्थापित किया गया ।

पास्ट प्रेसिडेंट ,सेक्रेटरी नम्रता राजगढ़िया ने पिछले वर्ष क्लब द्वारा के किये गए कार्यक्रमो की जानकारी प्रोजेक्टर में दिखाकर लोगों को दी ।क्लब अध्यक्षा रेखा तर्वे ने इस वर्ष के नेशनल गोल के विषय मे सदस्याओं को अवगत करवाया । साथ ही डिस्ट्रिक्ट अवार्ड फंक्शन में क्लब को मिले अवार्ड के विषय मे भी बताया ।इस वर्ष क्लब को उत्कृष्ट सेवाकार्यों के लिये डिस्ट्रिक्ट 325 में बेस्ट क्लब का अवार्ड मिला है ,एवम आउटस्टैंडिंग प्रेजिडेंट ,एफिशिएंट सेक्रेटरी , आउटस्टैंडिंग ट्रेजरर ,एफिशिएंट आई एस ओ एवम आउटस्टैंडिंग एडिटर तथा अन्य कई अवार्ड मिले हैं ।

क्लब अध्यक्षा रेखा तर्वे ने पिछले वर्ष उन्हें सहयोग करने के लिए सभी सदस्याओं को पुरस्कृत किया ।

मुख्य अतिथि इंटरनेशनल एडिटर प्रभा रघुनन्दन ने अपने उद्बोधन में सभी सदस्याओं को अंतरराष्ट्रीय इनर के लक्ष्य और सिद्धान्तों की विस्तृत जानकारी दी ।

आज के इस कार्यक्रम में इनर व्हील क्लब गिरिडीह के द्वारा सभी प्रेस मीडिया के लोगों को भी सम्मानित किया गया ।

Related Articles

Back to top button