Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

आखिरकर मौत से हार गया दिलीप,गांव में शोक की लहर —

आखिरकर मौत से हार गया दिलीप,गांव में शोक की लहर ---

आखिरकर मौत से हार गया दिलीप,गांव में शोक की लहर —

संवाददाता:ईश्वर यादव 

हजारीबाग/बरकट्ठा: प्रखंड के शिलाड़ीह पंचायत निवासी दिलीप रवानी 40 वर्ष ,पिता डेगलाल रवानी विगत 6 माह से असाध्य रोग (लीवर फेलियर सिरोसिस) से ग्रसित था।

बीमारी बढ़ने के बाद अंततः मंगलवार को अपने पैतृक निवास स्थान शिलाडीह में उन्होंने अंतिम सांस लिया।विदित हो कि मृतक का इलाज रांची,मुंबई,हजारीबाग के अलावे कई स्थानों हुआ था लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ ।डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए वेल्लौर जाने की सलाह दी थी किंतु आर्थिक स्थिति बेहद नाजुक होने के कारण वेल्लौर नहीं जा सके और अंततः काल के गाल में समा गए।वही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है तथा उनके निधन से आसपास के क्षेत्रों में शोक की लहर व्याप्त है ।वर्तमान स्थिति ऐसी है कि दाह संस्कार कराने में भी इनका परिवार सक्षम नहीं है।वस्तु स्थिति से अवगत होने के बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल शिलाड़ीह की ओर से तथा उप मुखिया सहदेव पासवान की ओर से उन्हें आर्थिक सहयोग किया गया। बताते चलें कि मृतक के पांच छोटे-छोटे बच्चे हैं जो अब बिल्कुल असहाय हो चुके हैं।मृतक के बड़े भाई प्रदीप रवानी हाई शुगर से ग्रसित हैं जिसके कारण इन्हें कुछ भी दिखाई नहीं देता। प्रदीप भी लाचार और असहाय हो चुके हैं।

पीड़ित परिवार ने लोगों से यथाशक्ति मदद करने की अपील की है। मौके पर विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडेय, उपखंड के अध्यक्ष सूरज सिंह, जुम्मन साव, पंसस प्रतिनिधि राजकुमार गिरी, उप मुखिया सहदेव पासवान, महेंद्र ठाकुर, राजन चौधरी, संजय लामा के अलावे कई लोगों ने मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया तथा मदद करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button