Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेशराजनीति

बरकठ्ठा विधायक अमित कुमार यादव ने डीलरों को दी हिदायत – कहा कि बरकठ्ठा विधानसभा झेत्र के लोगों को नहीं होनी चाहिए कोई दिक्कत,सही ढंग से बाटे अनाज नही तो बक्सा नही जाएगा ।

बरकट्ठा संवाददाता :ईश्वर यादव

 

हजारीबाग : बरकट्ठा विधानसभा विधायक अमित कुमार यादव ने कड़े शब्दों में कहा है कि अगर बरकठ्ठा विधानसभा झेत्र के लोगों को राशन मिलने में कोई भी दिक्कत हुई और शिकायत मिली, तो सीधे उस डीलर पर कार्रवाई करेंगें ।

विधायक श्री यादव ने कहा कि हमें अभी ऐसी जानकारी मिल रही है कि बरकठ्ठा विधानसभा झेत्र के बहुत से डीलरों के द्वारा कई राशन कार्डधारीयों ( लाभुकों ) के साथ गलत कर रहे हैं।लाभुकों को कम अनाज मिलना, एक-दो महीने का अनाज लेप्स करके एक महीने का ही राशन वितरण कर राशन कार्ड पर दो महीने का अनाज का अंकित किया जा रहा है। डीलरों द्वारा लाभुकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किये जाने समेत अन्य कई तरह के शिकायत मिल रहे हैं।उक्त शिकायतों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे डीलरों पर शख्त कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना जैसे संक्रमित बीमारी से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में डीलरों द्वारा राशन देकर लाभुकों को मदद करना चाहिए। लेकिन डीलर द्वारा लाभुकों के साथ मनमानी की जा रही है, जो कभी भी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button