Breaking Newsझारखण्डताजा खबर

पीएलएफआई के एरिया कमांडर सुजीत कुमार राम उर्फ साहू जी समेत दो गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार, लैटर पैड, रसीद और रोजमर्रा के अन्य सामग्री बरामद

चाईबासा

चाईबासा : पुलिस को नक्सल उन्मूलन कार्रवाई में आज दोपहर एक और बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने मनोहरपुर डीएसपी दाउद किड़ो के नेतृत्व में आनंदपुर थाना क्षेत्र के बोरोतिका गांव के एक घर से पीएलएफआई के एरिया कमांडर सुजीत कुमार राम उर्फ साहू जी समेत दो अन्य नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। सुजीत दो लाख रुपए का इनामी है और आनंदपुर व बानो क्षेत्र में उत्पात मनाए हुए था। उसके पास से भारी मात्रा में हथियार, नकद, पीएलएफआई का लैटर पैड, रसीद व रोजमर्रा के अन्य सामग्रियों को भी बरामद किया गया है। यह जानकारी आज एसपी अजय लिंडा ने दी।

एसपी ने बताया कि साहूजी खूंटी जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के सारिदकेल गांव का रहने वाला है। उसके साथ दो अन्य पीएलएफआई सदस्य आनंदपुर के बोरोतिका निवासी राजू भुइयां व महावीर सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। रढ अजय लिंडा ने बताया कि साहूजी विगत 4 महीने से पुलिस के राडार पर था। विगत कुछ दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि वह बोरोतिका इलाके में भरमणशील है। उसी आधार पर पुख्ता लोकेशन मिलने पर उसे दो अन्य साथियों के साथ पकड़ा गया।

एसी ने बताया कि साहूजी पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के लगातार संपर्क में था। वह लेवी की राशि दिनेश गोप को भेजता था। साहूजी के खिलाफ आनंदपुर, गुदड़ी, बंदगांव, मनोहरपुर, सिमडेगा जिले के बानो व ओड़िशाक बिश्रा थाना में कुल 10 मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या का मामला भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button