Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदुनियादेशबिजनेसलाइव न्यूज़

दनुआ घाटी में गैस लदा टैंकर पलटा, विस्फोट से कई गाड़ियों हुए आग के हवाले…..

दनुआ घाटी में गैस लदा टैंकर पलटा, विस्फोट से कई गाड़ियों हुए आग के हवाले.....

दनुआ घाटी में गैस लदा टैंकर पलटा, विस्फोट से कई गाड़ियों हुए आग के हवाले…..

कुछ गाड़ीयों के चपेट में आने की आशंका,राष्ट्रीय राजमार्ग जीटी रोड दो जाम

पुलिस बरत रही एहतियात, चोरदाहा में रोका जा रहा वाहनों को

चौपारण हजारीबाग : दनुआ घाटी में शनिवार देर रात 9:45 के करीब भीषण सड़क दुर्घटना हुई है खबर मिली कि गैस लगा टैंकर हथिया बाबा घाटी के ढलान में दुर्घटनाग्रस्त हो गई इससे टैंकर में भीषण आग लग गई। वाहन से एक घायल को किसी तरह बचने पर एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए बाराचट्टी बिहार भेज दिया गया। हांलांकि चालक के बारे कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। आग लगने के बाद जीटी रोड पर अफरातफरी की स्थिति हो गई

। खबर लिखे जाने तक घाटी क्षेत्र में गैस लगा टैंकर में विस्फोट की खबर है। हालांकि इस घटना में अन्य वाहन हताहत हुए हैं इसके स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है । खबर लिखे जाने तक घाटी क्षेत्र के लगभग दस किलोमीटर के इलाके को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया है। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए झारखंड बिहार सीमा के चोरदाहा चेकपोस्ट के समीप राज्य में प्रवेश करने वाले वाहनों को रोक दिया। वही राज्य सीमा से बाहर जाने वाले पथ को चौपारण बाजार के आगे जीटी रोड पर आगे बढ़ने से रोक दिया गया है। घटनास्थल के नजदीक ही थाना प्रभारी सपन कुमार महतो पुलिसकर्मियों संग कैंप किये है। वहीं चोरदाहा में एस आई रंजीत मरांडी और एएसआई सहदेव मुंडा पुलिस कर्मियों संग तैनात हैं।

सुचना है कि विस्फोट से पूरा घाटी इलाका थर्रा गया है। रात होने की वजह से बचाव राहत कार्य आरंभ नहीं हो सका है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस एहतियात बरत रही है। आग की चपेट में अन्य वाहन आये या नहीं इसकी सूचना नहीं मिल पाई है।

Related Articles

Back to top button