Breaking Newsअपराधझारखण्ड

छात्रा ने लगाया कोचिंग संचालक पर छेड़खानी का आरोप,

पुलिस ने दर्ज की FIR , आरोपी गिरफ्तार

गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र में कोचिंग सेंटर संचालक पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। कोचिंग संचालक का नाम सरवर आलम बताया जा रहा है। वह महुआ टोली गांव का रहने वाला है। घटना के बाद 2 युवकों ने सेंटर में घुसकर संचालक की पिटाई कर दी। लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की शिकायत पर मारपीट करने वाले दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना में दिए आवेदन में छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी कक्षा दसवीं की छात्रा है।वह ट्यूशन पढ़ने के लिए मांझा टोली स्थित सरवर आलम के ट्यूशन सेंटर जाती थी। पिछले दो माह उसने ट्यूशन जाना बंद कर दिया। ट्यूशन नहीं जाने का कारण पूछने पर वह रोने लगी। बताया कि नवंबर में वह एक दिन सुबह 6 बजे ट्यूशन गई थी। इस दौरान ट्यूशन संचालक ने छेड़खानी की। इसके बाद से बेटी ने कोचिंग जाना बंद कर दिया।

थाना में दिए आवेदन में सरवर आलम ने कहा है कि 3 जनवरी को वह मांझा टोली स्थित अपने ट्यूशन सेंटर में बच्चो को पढ़ा रहा था। तभी दोपहर करीब ढाई बजे 2 लड़के सेंटर के अंदर घुसे। छेड़खानी का आरोप लगाते हुए गाली गलौज की। मारपीट की। दोनो ने जान से मारने की धमकी दी। मारपीट व गाली गलौज का आवाज सुनकर सेंटर में भीड़ जुट गई। इसके बाद वह सेंटर बंद कर बाहर निकला। भीड़ द्वारा मारपीट करने वाले दोनो युवकों का नाम बताया गया। इसके बाद दोनो पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Related Articles

Back to top button