ताजा खबर

 उत्तर दिनाजपुर  में  तृणमूल कांग्रेस ने आम लोगों में कोरोना के बारे में जागरूकता बढ़ाई है और उन्हें अपना समर्थन दिया है।

 उत्तर दिनाजपुर/ रंजीत कुमार यादव 

 

उत्तर दिनाजपुर : राज्य की मुख्यमंत्री  ममता बंदोपाध्याय और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने आम लोगों में कोरोना के बारे में जागरूकता बढ़ाई है और उन्हें अपना समर्थन दिया है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश भर में  लॉक डाउन की अवधि चल रही है। इस लॉक-डाउन अवधि में राज्य सरकार द्वारा मजदूर लोगों के लिए कई परियोजनाओं की घोषणा की गई है। इस बार उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गरीबों और उन मजदूरों के साथ खड़े होने की पहल की जो तॉक डाउन के तहत खाद्य समस्या से जूझ रहे थे। उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज नगर पालिका के पार्षद अर्नब मंडल, वार्ड नंबर के मजदूरों और झुग्गियों में रहने वाले लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करने के लिए उनके घर चावल के आलू पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा, उन्हें सचेत करने के लिए साबुन से हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किया जा रहा है। रायगंज के तृणमूल युवा नेता और रायगंज नगर पार्षद अर्णव मंडल ने कल से वार्ड नंबर 13 और 20 के संकटग्रस्त निवासियों के हाथों में चावल, 2 किलो आलू और 1 साबुन वितरित करने की पहल की है। कहने की जरूरत नहीं है कि इस पहल में लॉक डाउन पीरियड में दो वार्डों के कई मनहूस लोगों को बहुत फायदा होगा।

तृणमूल युवा नेता रायगंज नगर पालिका के पार्षद अर्नब मंडल ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ने कोरोना का सामना करने के लिए बंद अवधि में गरीब कामकाजी लोगों के लिए कई परियोजनाएं शुरू की हैं। मैं भी खतरे के दिन इस क्षेत्र में गरीब लोगों के साथ खड़े होने की कोशिश कर रहा हूं। जब अर्नव का दावा करते हैं कि उनके सामने पेश किए गए चावल के आलू खत्म हो गए हैं, तो वह उन्हें फिर से दे देंगे।

 

Related Articles

Back to top button