Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़हेल्थ

नरैना निवासी बीरेंद्र सिंह की मौत धारदार हथियार से वार करने से रांची में इलाज के दौरान हो गयी,

परिजनों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की

नरैना निवासी बीरेंद्र सिंह की मौत धारदार हथियार से वार करने से रांची में इलाज के दौरान हो गयी, परिजनों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की

संवाददाता – मुन्ना यादव 

कोडरमा/हजारीबाग: चलकुशा प्रखण्ड के नरैना निवासी बीरेंद्र सिंह की मौत धारदार हथियार से वार करने से रांची में इलाज के दौरान हो गयी, परिजनों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की

 

चलकुशा प्रखण्ड क्षेत्र के पंचायत अलगड़िहा के ग्राम नरैना निवासी बीरेंद्र सिंह की मृत्यु इलाज के दौरान राँची में हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही चलकुशा थाना क्षेत्र वासीयों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

ज्ञात हो कि बीरेंद्र सिंह का ससुराल कोडरमा जिला अन्तर्गत कोडरमा थाना क्षेत्र के ग्राम मेघातरी है। बीरेंद्र सिंह के ससुर का स्वर्गवास कुछ वर्ष पहले हो चुका है, वहीं उनकी सास अकेले अपने घर मेघातरी में रहती है। बीरेंद्र सिंह के ससुर के पुत्र नहीं होने के कारण, वहां का देखभाल यही करते थे। चुकी बीरेंद्र सिंह के सास को एक प्रधानमंत्री आवास मिला हुआ था, और बीरेंद्र सिंह पेशे से राज मिस्त्री भी था, आवास का निर्माण अपने ससुराल में रहकर कर रहे थे।

मेघातरी गाँव के कुछ साजिस कर्ता बीरेंद्र सिंह के ऊपर जान मारने के उद्देश्य से धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया, बेहतर इलाज हेतू उन्हें राँची रेफर कर दिया गया, इलाज के दौरान ही उनकी दुःखद मौत हो गई।

सूचना मिलने पर चलकुशा थाना क्षेत्र के ग्राम नरैना व आस-पास के भारी संख्या में लोग पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव के नेतृत्व में कोडरमा पुलिस उपाधीक्षक और कोडरमा थाना प्रभारी से मिले व बीरेंद्र सिंह के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर गरीब परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। आपको बताते चलें की बीरेंद्र सिंह के ससुर के जमीन को हड़पने के लिए ही उनकी हत्या की गई है। साजिश कार्यताओं द्वारा इससे पूर्व भी भूअर्जन से करोड़ों रुपए की अवैध निकासी की गई है इसका विरोध करने से ही आज उनकी हत्या की गई।

मौके पर गणमान्य समाजसेवी, जनप्रतिनिधी गण एवं स्थानीय ग्रामीण जनता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button