Breaking Newsझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा जयंती

उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गई

15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा जयंती,उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गई

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा जयंती और झारखंड राज्य स्थापना दिवस के सफल संचालन को लेकर समाहरणालय सभागार में सोमवार को उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में राज्य स्थापना दिवस को भव्य तरीके से मनाने की रूपरेखा तैयार करने के साथ-साथ संबंधित विभागों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

इस बाबत डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर कल शहर में बड़े पैमाने पर स्वच्छता अभियान चलाया जाए। डीसी ने कहा कि समाहरणालय सभागार में पूर्वाहन 9 बजे माल्यार्पण किया जाएगा। जिसके बाद नगर भवन में विकास मेला सह परिसंपति वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

विकास मेले में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के लिए विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाए जाएंगे। बैठक में उप विकास आयुक्त, प्रशिक्षु आईएएस, डीआरडीए निर्देशक, उप नगर आयुक्त, नगर निगम, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला नजारत उप समाहर्ता, जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला शिक्षा अधीक्षक समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button