Breaking Newsअपराधताजा खबरपश्चिम बंगाललाइव न्यूज़

हरिपाल में महिला का लटका शव बरामद, हत्या का आरोप

हरिपाल में महिला का लटका शव बरामद, हत्या का आरोप

हरिपाल में महिला का लटका शव बरामद, हत्या का आरोप

राजीव कुमार / प्रशांत कुमार राउल

बंगाल: रिश्ते में तनाव से अप्राकृतिक मौत। महिला का लटका हुआ शव बरामद होने के बाद हरिपाल में चांचल्य खेल गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है| शव को बरामद करने की कोशिश में पुलिस को स्थानीय लोगों की मुश्किलों का सामना करना पड़ा|

मृत महिला की पहचान सीमा दुले (38) के रूप में हुई है। घटना हरिपाल के इलाहीपुर कविराज पड़ा इलाके की है। परिरार ने आरोप लगाया कि उसे इसलिए मारा गया क्योंकि वह रिश्ते से बाहर निकलना चाहता था। बीस साल पहले सीमा की श्रीरामपुर में शादी हुई थी। शादी के दस साल बाद पति की मौत हो गई। तब से सीमा अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के घर में रहती थी। वह नौकरानी का काम करके परिवार चलाती थी।

परिवार के मुताबिक जंगीपड़ा के हाजीपुर इलाके के मिलन बौरी नाम का युवक चार साल से प्रेम संबंध में था| इसको लेकर तनाव था। सीमा शायद रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से प्रेमी का फोन नहीं आया। इसलिए मंगलवार की रात प्रेमी मिलन महिला के घर आया था। उनके बीच नोकझोंक हुई थी। सीमा का बेटा मिलन को साबल से मारने गया । आरोप है कि मिलन ने साबल छीन ली और सीमा के बेटे और बेटी को मारने लगा । घटना के बाद सीमा घर से निकल गई। उसके बाद बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसे गांव के एक तालाब के पास पेड़ से लटका पाया| बगल में एक फली पड़ी थी। पहनी हुई साड़ी के साथ गले में लटका मिला । दोनों पैरों को मोड़कर जमीन पर टिका दिया। हरिपाल थाने की पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने आकर शव को बरामद कर लिया| हरिपाल थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button