Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

हजारीबाग स्विमिंग एसोसिएशन का हुआ पुनर्गठन, सर्वसम्मति से अध्यक्ष हर्ष अजमेरा एवं सचिव प्रह्लाद सिंह को चुना गया।

बच्चों को स्विमिंग के प्रति प्रोत्साहित करना ही लक्ष्य होगा :– हर्ष अजमेरा। 

हजारीबाग स्विमिंग एसोसिएशन का हुआ पुनर्गठन, सर्वसम्मति से अध्यक्ष हर्ष अजमेरा एवं सचिव प्रह्लाद सिंह को चुना गया।

बच्चों को स्विमिंग के प्रति प्रोत्साहित करना ही लक्ष्य होगा :– हर्ष अजमेरा। 

हज़ारीबाग़: जहां एक और बच्चे अपनी पढ़ाई के साथ विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में सम्मिलित हो रहे हैं वहीं बच्चों की उत्साह को देखते हुए शहर के डॉल्फिनो रिसोर्ट ओकनी में डिस्टिक स्विमिंग एसोसिएशन की साधारण बैठक की गई।

 

जिसमें स्विमिंग एसोसिएशन के संरक्षक के रूप में सदर विधायक मनीष जयसवाल, झारखंड पुलिस के पूर्व आईजी दीपक वर्मा , डीएवी स्कूल के पूर्व फाउंडर प्रिंसिपल अशोक कुमार, विपिन बिहारी सिंह – झारखंड पुलिस, श्रधानंद सिंह- समाजसेवी को संरक्षक के रूप में मनोनीत किया गया ।

 

अध्यक्ष – हर्ष अजमेरा , उपाध्यक्ष- नीरज भंडारी एवं विकास कुमार , सचिव- डा प्रहलाद सिंह ,

ज्वाइंट सेक्रेट्री मनु कुमार राणा , गणपति राम , कोषाध्यक्ष बेंजामिन बारोई ,

मीडिया से विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप मे उमेश राणा दैनिक भास्कर ब्यूरो प्रमुख ,राज कुमार शानू, रवि सिंह एवं कार्य समिति के सदस्य के रूप में डॉ जितेंद्र कुमार ,बाबूलाल राम -कोच, पुष्पा सिंह -कोच ,सुप्ता बारोई -कोच ,अशोक होर्रा ,प्रदीप गोस्वामी, रविंद्र कुमार ,अनिल पांडे ,रवि सिंह गौरव कुमार राणा ,सत्यम कुमार, कौशल कुमार राणा को रखा गया।

मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा की जिले के तैराकों को हर संभव मदद किया जाएगा एवं उन्होंने यह भी कहां की ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभावान स्विमिंग को चिन्हित कर विशेष प्रशिक्षण सुविधा प्रधान की जाएगी। ताकि वे भी झारखंड के प्रतियोगिताओं के साथ देश के अन्य स्विमिंग प्रतियोगिताओं भाग ले सकें। बच्चों को स्विमिंग के प्रति प्रोत्साहित करना लक्ष्य होगा।

 

वही नवनियुक्त संरक्षक दीपक वर्मा ने कहा की बच्चों के प्रति हम लोगों से जो भी हो सकेगा हम लोग करने के लिए तैयार हैं।

 

नवनियुक्त सचिव प्रह्लाद सिंह ने कहा कि बच्चों की उत्साह को देखते हुए संगठन का पुन: गठन किया गया है हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि बच्चों के प्रति यह संगठन काफी लाभदायक साबित होगी हम सब मिलकर बच्चों को स्विमिंग के प्रति जागरूक करेंगे।

 

मीडिया से विशेष आमंत्रित सदस्य उमेश राणा ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बच्चों को हर चीजों में दिलचस्पी रखनी चाहिए ताकि आने वाले समय में कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े हम सब बच्चों के साथ खड़े हैं।

 

मालूम हो की सदर विधायक मनीष जयसवाल कर्नाटक के दौरे पर रहने के कारण उन्होंने फोन करके तैराकी संघ के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी।

मौके पर गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button