Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़हेल्थ

हजारीबाग कटकमदाग थाना क्षेत्र के बेस पंचायत की मजदूर की सिरसी डामोडीह में संदेहास्पद मौत

मृतक की पत्नी ने पैसा मांगने पे करंट लगा कर मर देने का लगाया आरोप

 

हजारीबाग कटकमदाग थाना क्षेत्र के बेस पंचायत की मजदूर की सिरसी डामोडीह में संदेहास्पद मौत

मृतक की पत्नी ने पैसा मांगने पे करंट लगा कर मर देने का लगाया आरोप

हजारीबाग: हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र के बेस पंचायत के हारम कुरलूंगा निवासी मंटू तुर्की की कटकमदाग के ही सिरसी डामोडीह में संदेहास्पद मृत्यु हो गई है!तो वही परिजन करंट लगा कर मार देने का भी आरोप लगा रहे है । मृतक की पत्नी ने मीना लिंडा ने बताया कि वह डामोडीह निवासी मुबारक मिया के घर एक महीने से काम किया था!जिसकी मजदूरी मांगने वह ठेकेदार मुबारक मिया के घर गया था! परंतु वहा से खबर आया की बिजली की तार के चपेट में आने से उसकी मृत्य हो गई है । पत्नी ने करंट लगा कर मार देने का आरोप लगाया है । मृतक के परिजनों ने कटकमदाग थाना में प्राथमिककी दर्ज भी कराया है !इसकी खबर कांग्रेस के नेता मुन्ना सिंह को लगी तो वह शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे तथा उन्हीं के पहल के पश्चात पोस्टमार्टम किया गया! तत्पश्चात अंतिम संस्कार के लिए गांव भेजा गया!वही उन्होंने प्रशासन से न्यायिक जांच कर उचित करवाई की मांग किये है!तथा लेबर ऑफिस से एवम मंत्री सत्यानंद भोक्ता से बात कर मदद करने का आश्वासन दिये ।

 

 

वही राष्ट्र आदिवासी छात्र संघ महासचिव विक्की कुमार धान ने आदिवासी मूलवासी के सरकार होने पर भी असुरक्षित महसूस करने के बात कहे!दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की प्रशासन से मांग किये!

परिवार वाले इंसाफ की गुहार लगा रहे है! क्युकी मंटू तुर्की घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था! तथा अपने पीछे 2 छोटे बच्चे छोड़ कर दुनिया से चल बसा है.!जिसमें बेस पंचायत के ग्रामीण दुःख व्यक्त किये!

Related Articles

Back to top button