Breaking Newsखेलझारखण्डताजा खबरमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षाहेल्थ

हजारीबाग ओलंपिक संघ के अध्यक्ष बने हर्ष अजमेरा।

खेल के प्रति सभी को जागरूक करना मेरा लक्ष्य होगा : हर्ष अजमेरा

हजारीबाग ओलंपिक संघ के अध्यक्ष बने हर्ष अजमेरा।

  1. खेल के प्रति सभी को जागरूक करना मेरा लक्ष्य होगा : हर्ष अजमेरा

आप जैसे व्यक्ति ओलंपिक संघ से जुड़े, ये हमारा सौभाग्य है : मुरारी सिन्हा

आपके नेतृत्व में ओलंपिक संघ पूरे राज्य भर में अपनी एक अलग पहचान बना सकेगी : सी. एस. दास

हजारीबाग : शहर में शिक्षा के साथ खेल को लेकर छात्र-छात्राओं में एक अलग उत्साह और उमंग देखा जा रहा हैं। प्रतिदिन विभिन्न खेल का आयोजन किया जा रहा है और उन खिलाड़ियों को शहर के युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। हजारीबाग ओलंपिक संघ की एक बैठक रविवार को डिस्ट्रिक्ट मोड़ स्थित पुराने जिला परिषद कार्यालय के समक्ष आयोजित की गई जिसमें हजारीबाग ओलंपिक संघ के पदाधिकारियों के द्वारा शहर के युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा को अध्यक्ष नियुक्त किया गया। समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष को फूलों का गुलदस्ता एवं माला पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया। जिसके बाद उपस्थित लोगों ने ओलंपिक संघ को लेकर विभिन्न प्रकार की चर्चा की गई। जिसमें मुख्य रुप से 15 दिनों के अंदर में झारखंड ओलंपिक संघ के पदाधिकारियों की उपस्थिति में अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय खेल में सफल हुए खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

मौके पर वरीय उपाध्यक्ष भैया मुरारी सिन्हा, सचिव सी. एस दास, कोषाध्यक्ष अजीत कुमार साहू, सह सचिव हेमंत कुमार, मनोज कुमार,मनन विश्वकर्मा, बहादुर राम, राहुल कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष सह युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने उपस्थित लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं खेल के प्रति हर वक्त और हर समय सजग रहता हूं। स्थानीय खिलाड़ियों को शहर में खेलने के लिए विभिन्न प्रकार के उपकरण तथा स्थल को दिलाना मेरा सबसे पहला कर्तव्य होगा। साथ ही कहा कि हजारीबाग ओलंपिक संघ को पूरे राज्य भर में एक पहचान दिलाना है। साथ ही कहा कि विश्व ओलंपिक दिवस को हजारीबाग में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा जिसमें राज्य भर के तमाम खिलाड़ी अपने शहर उपस्थित होंगे। साथ ही कहा की खेल के प्रति सभी को जागरूक करना मेरा लक्ष्य होगा।

हजारीबाग ओलंपिक संघ के वरीय उपाध्यक्ष भैया मुरारी सिन्हा ने कहा कि आप जैसे व्यक्ति ओलंपिक संघ से जुड़े, ये हमारा सौभाग्य है। ओलंपिक संघ की गतिविधि पिछले कई दिनों से ठंडक पड़ गई थी हम आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास करते हैं कि आपके आने से ओलंपिक संघ एक नए कीर्तिमान को हासिल करेगी साथ ही कहा कि बहुत ही जल्द ओलंपिक संघ के संरक्षक का घोषणा किया जाएगा।

हजारीबाग ओलंपिक संघ के सचिव सी. एस दास ने कहा की हर्ष अजमेरा के नेतृत्व में ओलंपिक संघ पूरे राज्य भर में अपनी एक अलग पहचान बना सकेगी। हमें बहुत ही खुशी की बात है कि युवाओं के दिलों में एक जगह बनाए रखने वाले हर्ष अजमेरा ओलंपिक संघ से जुड़े हैं। इन्हें बहुत-बहुत बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button