Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरदुर्घटनालाइव न्यूज़

सीमेंट, लादा ट्रक ने एक सब्जी विक्रेता को रौंदा हॉस्पिटल में हुई मौत

सीमेंट, लादा ट्रक ने एक सब्जी विक्रेता को रौंदा हॉस्पिटल में हुई मौत

सीमेंट, लादा ट्रक ने एक सब्जी विक्रेता को रौंदा हॉस्पिटल में हुई मौत

धनबाद: मलय गोप

धनबाद: शनिवार की सुबह निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत जामताड़ा रोड के बिरला ढाल मुख्य मार्ग पर एक सीमेंट लदी भारी वाहन की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई । जिससे देखते ही देखते मुख्य मार्ग पर लोगों का हुजूम लग गया और मुख्य मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया गया ।

आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक भारी वाहन ट्रक जिस पर सीमेंट लदा था वह निरसा से पांड्रा की तरफ जा रहा था और बिरला ढाल के पास अनियंत्रित होकर एक साइकिल सवार पांडरा निवासी नरेश सिंह जो सब्जी विक्रेता है और अपने घर पांडरा से सब्जी लेकर निरसा बेचने जा रहा था ट्रक की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई । घटना के बाद ट्रक चालक वहां से ट्रक लेकर भागने के क्रम में आगे एक बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया पर आसपास के लोगों ने पीछा करके भाग रहे ट्रक को कुछ ही दूरी पर जाकर पकड़ लिया और चालक के साथ गंभीर रूप से मारपीट की ।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची निरसा पुलिस ने मृतक नरेश सिंह को धनबाद पीएमसीएच भेज दिया,जहा डॉक्टर ने उसी, मृत घोषित घोषित कर दिया वही ट्रक चालक को अपने साथ ले गए और उसे भी इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया । घटना के बाद जुटे आसपास के लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है बावजूद इसके भारी वाहन इस रोड पर चल रहे हैं जिससे ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है ।

Related Articles

Back to top button