Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

साहू समाज भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का अभिनंदन समारोह मनाया गया।

साहू समाज भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का अभिनंदन समारोह मनाया गया।

जिला तैलिक साहू सभा की ओर से रविवार को साहू समाज भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का अभिनंदन समारोह मनाया गया।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह :जिला तैलिक साहू सभा की ओर से रविवार को साहू समाज भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का अभिनंदन समारोह मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बाल गोविंद साहू ने किया। समारोह में सर्वप्रथम जिला अध्यक्ष द्वारा मुख्य अतिथि प्रह्लाद मोदी का स्वागत बुके देकर ओर शाल ओढ़ाकर किया गया।

जिसके बाद प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। समारोह में पूर्व राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष रिपुसूदन साहू ,रजनीश गुप्ता,सुरेंद्र साव व अरविंद आर्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। सभी अतिथियों को भी शाल और बुके देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रह्लाद मोदी अखिल भारतीय तैलिक साहू सभा को नेतृत्व देते हैं तथा अपने प्रयासों से समाज को नई दिशा देने का कार्य कर रहे हैं। महासचिव धर्म प्रकाश ने कहा कि समाज के लिए श्री प्रहलाद मोदी जी का योगदान अतुलनीय है तथा उनके प्रयासों से हमारा समाज को एक नई दिशा मिली। उपाध्यक्ष संजय कुमार साहू ने कहा मोदी जी एक महान समाजसेवी है।

समारोह को संबोधित करते हुए प्रह्लाद मोदी ने कहा कि देश में हमारे समाज की जनसंख्या 10% है अगर पूरा समाज संगठित और एकजुट हो जाए तो हम इस देश की सामाजिक और राजनीतिक परिदृश्य को बदल सकते है। प्रह्लाद मोदी ने कहा कि झारखंड में कुदरती संपदा का भरमार है। उन्होंने कहा कि झारखंड की राजनीति झारखंड के लोगों और राष्ट्र के हित में पार्टी को अलग रखकर सोचना सीखें। जिससे झारखंड के वनवासी बंधुओं के लिए उपकारी होगा।

पत्रकारों के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हम शुरू से खाद्य आपूर्ति मामले को लेकर देश भर में आवाज उठा रहे हैं। मौके पर उमा चरण प्रसाद साहू दीपक कुमार गुप्ता सुमित रंजन देवराज सुचिता देवी खुशबू कुमारी देवेंद्र गुप्ता रिपुसूदन साहू सुखदेव प्रसाद साहू मनोज कुमार साहू सीताराम साहू नगर हित सैकड़ों लोगों उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button