Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

सहिया का एक प्रतिनिधि मंडल अपनी मांगों के समर्थन में पूर्व विधायक अरुप चटर्जी से मिला

श्री चटर्जी ने हर सम्भव मदद देने का आस्वाशन ही नही दिया कहा आरपार की लड़ाई होगी

राज्य से आये सहिया का एक प्रतिनिधि मंडल अपनी मांगों के समर्थन में पूर्व विधायक अरुप चटर्जी से मिला

श्री चटर्जी ने हर सम्भव मदद देने का आस्वाशन ही नही दिया कहा आरपार की लड़ाई होगी

धनबाद: मलय गोप

धनबाद/निरसा:  आज रविवार को झारखंड प्रदेश के हर जिले से आये सहिया का एक डेलीगेट निरसा के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी से पार्टी कार्यालय शहीद गुरुदास चटर्जी भवन में भेंट कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया । श्री चटर्जी ने हर सम्भव सहयोग देने का आस्वाशन दिया । उक्त अवसर पर राज्य से आये सहिया लोंगों को आस्वस्त करते हुये कहा की आपकी लड़ाई में हर सम्भव सहयोग के लिये तत्तपर रहूंगा । उन्होंने कहा कि आगामी 16 तारीख से रांची राज्य भवन के समक्ष सप्ताह व्यापी शांतिपूर्ण धरना चलाया जाएगा जिसमें पूरे राज्य से सहिया के विभिन्न संगठन को शामिल होने का आह्वान किया जाएगा।

श्री चटर्जी ने कहा कि पिछले 16 वर्षों से राज्य के सहिया लोंगों के साथ अन्याय होता आ रहा है , अबतक उन्हें मात्र दो हजार रुपया ही मानदेय प्राप्त होता है जबकि अन्य राज्यों में 18000 हजार वेतन के रूप में मिलता है । सरकार को उनकी मांगों को पूरा ही करना होगा ।

प्रदेश अध्यक्ष पंपा मंडल ने कहा की हम 16 वर्षों से स्थायीकरण,वेतन बढोत्तरी,मेडिकल स्टाफ का दर्जा,इन्सुरेंस सहित अन्य मांगों के लिये संघर्ष करते करते आ रहे हैं , अब हक और अधिकार हम लेकर रहेंगे। संयोजक संजू मिश्रा ने कहा की अबकी बार आर पार की लड़ाई होगी। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य से सहिया के विभिन्न संगठन को शामिल होने का आह्वान किया जाएगा।

सहिया के डेलीगेट में सर्वश्री माया सिंह संतोष कुमार मोहम्मद रहमान समर पाल , मुनाधर , मीरा शर्मा नीलम देवी प्रीति देवी ममता दास,कृती देवी रेखा भट्ट सुनीता देवी रूप सिन्हा विमला तिवारी कर्मी देवी चुमकी देवी रसिदा खातुन सीता देवी निरमा देवी शकीला बानो रेसमा खातुन निर्मला देवी गुरिया देवी ,ममता देवी,सविता , रुक्मणी,दिनामयी धोस ,आशा देवी,नयन तारा इत्यादि सामिल थी । बैठक की अध्यक्षता संजू मिश्रा ने किया , इसके पूर्व सहिया का एक प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व विधायक अरुप चटर्जी को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया ।

Related Articles

Back to top button