Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

सहकारी प्रबंध की विधानसभा समिति बुधवार को गिरिडीह पहुंची

सहकारी प्रबंध की विधानसभा समिति बुधवार को गिरिडीह पहुंची

सहकारी प्रबंध की विधानसभा समिति बुधवार को गिरिडीह पहुंची

 

गिरिडीह : सहकारी प्रबंध की विधानसभा समिति बुधवार को गिरिडीह पहुंची।इस दौरान समिति के सभापति सह जमशेदपुर विधायक सरयू राय ने गिरिडीह जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीआरडीए निदेशक आलोक कुमार ,अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा,उप नगर आयुक्त समेत कई विभाग के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में सरयू राय ने गिरिडीह जिले में अधिकारियों के कामकाज को लेकर असंतोष जाहिर की। बैठक के बाद सरयू राय ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में राज्य में ईडी की कार्रवाई को लेकर भी सवाल खड़े किए।उन्होंने कहा कि राज्य में जारी भ्रष्टाचार की जड़ें पूर्ववर्ती सरकारों से शुरू हुई है।लेकिन ईडी की कार्रवाई वर्तमान सरकार के खिलाफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में हुए पत्थर घोटाला, शराब घोटाला इन सभी मामलों में ईडी के द्वारा वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ कर रही है लेकिन इन सभी की जड़े पूर्ववर्ती सरकारों से शुरू होती है इसलिए ईडी को पूर्ववर्ती सरकारों के मुख्यमंत्री से भी पूछताछ करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य में सबसे ज्यादा शराब घोटाला 2015-16 और 2019 के बीच हुआ है। ऐसे में ईडी को पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने राज्य में इंडिया गठबंधन बनाम एनडीए गठबंधन की जुगलबंदी की भी चर्चा की। उन्होंने कहा जमशेदपुर में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बीच कई ऐसे काम है,जिसमें साझेदारी है।

इसलिए दोनों एक दूसरे के खिलाफ चुप रहते हैं। उन्होंने ईडी से भ्रष्टाचार में संयुक्त सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button