Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरदेशराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

सरकार आपके द्वार शिविर में आवेदन देने के बाद बिना समस्या का समाधान हुए निष्पादन का आ गया मैसेज

सरकार आपके द्वार शिविर में आवेदन देने के बाद बिना समस्या का समाधान हुए निष्पादन का आ गया मैसेज

सरकार आपके द्वार शिविर में आवेदन देने के बाद बिना समस्या का समाधान हुए निष्पादन का आ गया मैसेज

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कार्यों के निष्पादन नहीं होने के बावजूद उक्त मोबाइल नंबर पर कार्य निष्पादन से संबंधित मैसेज आ जाने का मामला सामने आया है।

यह मैसेज बेंगाबाद प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत छोटकी खरगडीहा की मुखिया सुनीता देवी के मोबाइल पर आया है। इस बाबत निर्वतमान मुखिया महेंद्र प्रसाद वर्मा ने बताया कि 16 अक्टूबर को स्थानीय मुखिया सुनीता देवी ने ग्राम पंचायत छोटकी खरगडीहा पंचायत सचिवालय में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में बिजली विभाग से संबंधित एक आवेदन दिया गया था। आवेदन में जिक्र किया गया था कि छोटकी खरगडीहा मुख्य मार्ग से महुआडांड़ रोड जाने वाली सड़क में बिजली का मैन तार गुजरा है। यह तार इतना झुका हुआ है कि कभी भी बड़ी घटनाएं घट सकती है। निर्वतमान मुखिया ने बताया कि आवेदन के निष्पादन को लेकर संबंधित मैसेज उनकी पत्नी की मोबाइल पर आया लेकिन भौतिक स्थिति यह है कि बिजली का तार जो ज्यों का त्यों नीचे की ओर लटका हुआ है और समस्या जैसे का तैसा बना हुआ है।

महेंद्र वर्मा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी उक्त स्थल पर गृह मंत्रालय के संयुक्त सचिव उपायुक्त डीडीसी उप विकास आयुक्त कार्य निरीक्षण के लिए गए हुए थे। इसके बावजूद भी बिजली विभाग की ओर से इस समस्या का समाधान नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि वे स्वयं कई बार बिजली विभाग के एसडीओ से मिलकर तार की मरम्मती को लेकर बोल चुके हैं लेकिन अभी तक इसका निष्पादन नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि इस योजना के माध्यम से सरकार सिर्फ अपनी प्रशंसा करवा रही है।

कहा कि बिना कार्यों के निष्पादन किए मैसेज आ जाने से यह साफ जाहिर होता है कि मामलों को गंभीरता से अधिकारी नहीं ले रहें है। कहा कि इस योजना से लोगों को कोई खास लाभ नहीं पहुंच रहा है। कहा कि इस योजना से सिर्फ पेंशन से संबंधित मामले का निष्पादन हो रहा हैं।

Related Articles

Back to top button