Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास सदर विधायक सुदीब्या कुमार सोनू ने नारियल तोड़कर किया

पोने 3 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास

पोने 3 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास सदर विधायक सुदीब्या कुमार सोनू ने नारियल तोड़कर किया कहा संवेदक गुणवत्तापूर्ण सड़क का निर्माण करें जिससे ग्रामीणों को लाभ मिल सके

गिरीडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: सदर प्रखण्ड के मटरूखा में बुधवार को सदर विधायक सुदीब्य कुमार सोनू ने पोने तीन करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास पूजा पाठ कर किया। बताया गया की बलथरवा से चुंगलो स्कूल भाया तेलरखा खेसमी पथ का सुदृढ़ीकरण कार्य किया जाएगा। जिसका शिल्यानास किया गया। जल्द ही निर्माण कार्य भी शुरु किया जाएगा। बताया गया कि यह सड़क पिछले दशक से नही बना था। जिसके निर्माण को लेकर सदर विधायक ने प्रयास कर स्वीकृत करवाया और वहां के ग्रामीण जनता को बड़ी सौगात दी।

यह सड़क 5.6 किलोमीटर लंबी है और पौने 3 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाएगी। विधायक श्री सोनू ने बताया की इस सड़क के लिए ग्रामीणों की लंबी मांग थी। अब जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा और जनता को एक बेहतर सड़क मिलेगी। जिसमे आवागमन में सुविधा होगी। बताया की गुणवत्ता युक्त सड़क का निर्माण कराया जाएगा।

इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। मौके पर राजू तुरी, जीतन सोरेन, चंदेश्वर जी, गोपाल शर्मा, राजू मंडल, सहदेव राणा समेत कई झामुमो कार्यकर्ता एवं स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button