Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 67 वी पुण्यतिथि परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाया गया।

संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 67 वी पुण्यतिथि परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाया गया।

बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 67 वी पुण्यतिथि परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाया गया।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह:  बहुजन समाज पार्टी गिरिडीह जिला इकाई की ओर से मंगलवार को संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 67 वी पुण्यतिथि परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाया गया। सबसे पहले पार्टी के नेता कार्यकर्ता द्वारा अंबेडकर चौक स्थित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। जिसके बाद अंबेडकर पुस्तकालय भवन में बने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिसके बाद एक विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में बाबा साहब द्वारा संविधान निर्माण से संबंधित कार्य एवं अन्य कार्यों की चर्चा की गई और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया।

इस बाबत बीएसपी नेताओं ने बताया कि आज के इस कार्यक्रम में हम सभी ने संकल्प लिया है कि जिस तरह से भाजपा और कांग्रेस ने मिलकर संवैधानिक अधिकार को छीनने का प्रयास किया है इसको लेकर हम सभी युद्ध स्तर पर कार्य कर पार्टी को मजबूत बनाकर मायावती दीदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश महासचिव शिव कुमार दास मौजूद थे वही मौके पर अफताब अहमद, राजकिशोर दीनदयाल,ईश्वरदास , नितिन दास ,सूरज दास, अजय दास, बसंत दास ,रीना देवी, गुड्डी राणा समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button