Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

शहरी क्षेत्र में आवास योजना को लेकर मिल रही गड़बड़ी

शहरी क्षेत्र में आवास योजना को लेकर मिल रही गड़बड़ी

शहरी क्षेत्र में आवास योजना को लेकर मिल रही शिकायत के बाद अधिकारियों समेत वार्ड पार्षदों के साथ विधायक ने की उच्च स्तरीय बैठक

 

गिरिडीह: मनोज कुमार।

गिरिडीह: नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास शहरी में लगातार मिल रही गड़बड़ी की शिकायत के बाद सोमवार को सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने उप नगर आयुक्त स्मिता कुमारी समेत सभी वार्ड पार्षदों एवं आवास सेक्शन के कर्मचारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही लगातार शहरी आवास विभाग में मिल रही शिकायत पर आवास सेक्शन के कर्मचारियों को फटकार लगाई। इस दौरान बैठक में वार्ड पार्षद द्वारा नगर निगम कर्मचारियों के खिलाफ कई शिकायत उजागर किये गए। जिसपर विधायक ने उपनगर आयुक्त से सभी कर्मचारियों के खिलाफ कारण देने का निर्देश देने को कहा। साथ ही गंभीर मामले में कड़ी कार्रवाई करने को भी कहा। बैठक के दौरान फैसला लिया गया कि हर वार्ड में वार्ड पार्षदों की देख रेख में आवास का काम बड़े पैमाने पर किया जाएगा। जिसके बाद शिकायत का मौका और घूसखोरी पूरी तरह से बंद हो जाएगा।

बैठक के दौरान विधायक श्री सोनू ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना गरीबों की छत है। जिसको लेकर राशियों की बंदरबांट भी होती है। यह कतई बर्दाश्त लायक नहीं है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि आगे से आवास योजना में कोई तरह की शिकायत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

Back to top button