Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़शिक्षा

विधायक के सम्मान में आयोजित की गई समारोह

विद्यार्थियों को पुस्तक से करनी चाहिए दोस्ती - विनोद कुमार सिंह

विधायक के सम्मान में आयोजित की गई समारोह

विद्यार्थियों को पुस्तक से करनी चाहिए दोस्ती – विनोद कुमार सिंह

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: सरिया गुरुवार को सरिया कॉलेज सरिया में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। बगोदर के विधायक विनोद कुमार सिंह को बिरसा मुंडा उत्कृष्ट विधायक चुने जाने पर कॉलेज परिवार के द्वारा बधाई दी गई। सर्वप्रथम विधायक को शासी निकाय के सदस्य राजेश कुमार जैन ने बुके ,शासी निकाय के विश्वविद्यालय प्रतिनिधि डॉ अनुज कुमार ने सोल देकर वही कॉलेज के प्राचार्य डॉ संतोष कुमार लाल ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। शिक्षक की ओर से डॉ विनीता सिन्हा तथा छात्र-छात्राओं की ओर से गुड़िया कुमारी और अंकेश सिंह ने बुके देकर सम्मानित किया।

इस दौरान विधायक विनोद सिंह ने कहा के हम जनता के प्रतिनिधि हैं। हम जनता के एक माध्यम के रूप में कार्य करते हुए उपेक्षित, शोषित, दलित, आम अवाम व कमजोर वर्गों की आवाज को सदन तक पहुंचाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को भी अपने शिक्षा के प्रति सचेत रहने की जरूरत है और विद्यार्थियों के लिए पुस्तक के महत्व पर एक कविता का पाठ किए।

उन्होंने कहा की सरकार द्वारा उत्कृष्ट विधायक के रुप से प्राप्त होने वाली राशि से बहुत जल्द पुस्तके लेकर आप लोगों के बीच आएं

कार्यक्रम में का संचालन प्रो आशीष कुमार सिंह ने की जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्रो अरुण कुमार ने की। इस मौके पर राजेश कुमार जैन, पंकज अग्रवाल, प्रो कार्तिक प्रसाद यादव, प्रो रघुनंदन हजाम, प्रो अरुण कुमार, प्रो प्रमोद कुमार, प्रो ललिता यादव, राजेश मंडल, रंजीत , सागर, बैजनाथ समेत काफी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button