Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

वार्ड नंबर 22 में पानी की भारी किल्लत,नगरनिगम है कई मामलों में फेल – राजेश सिन्हा

वार्ड नंबर 22 में पानी की भारी किल्लत,नगरनिगम है कई मामलों में फेल - राजेश सिन्हा

वार्ड नंबर 22 में पानी की भारी किल्लत,नगरनिगम है कई मामलों में फेल – राजेश सिन्हा

 28 मार्च को होगा नगरनिगम का गेट जाम

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: 28 मार्च को सुबह दस बजे से होगा नगरनिगम के गेट पर अपनी अपनी समस्याओं के निदान के लिए धरना होगा होगा आपसब आमंत्रित है।

 

सुबह सुबह 6 नंबर की जनता ने माले नेता राजेश सिन्हा को याद किए,सिन्हा ने तत्काल जा कर जायजा लिया,पता चला कि लगभग 300 घरों में पानी की असुविधा है,जबकि वार्ड 22 से ही आधे नगरनिगम में पानी जाता है,किंतु 22 की जनता को ही पानी नहीं मिलता है,वार्ड की जनता ने कहा की 20 साल साल से पानी की किल्लत है,पानी का पाईप लगाया गया था आज चार साल पहले किंतु आज तक घरों में पानी नहीं आया है,नगरनिगम में लगातार शिकायत करते रहने के बाद भी कोई फायदा नही हुआ है।

 

सिन्हा ने कहा कि यह समस्या सिर्फ एक मुहल्ले का एक वार्ड का नहीं है यही मामला पचंबा में भी है किंतु जनता जागरूक नहीं है आंदोलन से दूर जाते है लोग जबकि माले बार बार नगरनिगम की जनता को आंदोलन की राह में ले जाना चाहता है,आंदोलन से संबंधित अधिकारी और कार्यालय जल्दी काम करते है,इसलिए 28 मार्च को दिन के 10 बजे जब नगरनिगम खुलता है उसी समय से नगरनिगम का गेट को जाम करने की जरूरत है,हरेक वार्ड की जनता 28 मार्च को नगरनिगम समय पर पहुंचे और आंदोलन के जरिए नगरनिगम के अधिकारियों को बताने का प्रयास करें।

ज्ञात हो जिस दल को आप वोट देते है वह सिर्फ चुनाव में ही जाती,पार्टी,पैसा,धर्म की बात करके जनता को धोखा देने के लिए सामने आएगी इसलिए सचेत होकर काम करने वाली पार्टी के साथ रहिए और शांतचित्त वाले पार्टी को चुनाव में जवाब दीजिए।

6 नंबर के बुजुर्ग,युवा महिला पानी का अभाव झेल रहे है,आस पास की महिला,बच्चे,बुजुर्ग, डेकची हड़िया लेकर प्रदर्शन करें,इन मामलों की चर्चा प्रतिनिधि फिलहाल नही करेंगे,चुनाव में हाथ जोड़ते नजर आयेंगे।

मौके पर उपस्थित थे सलाउद्दीन,मुख्तार अंसारी, मो सैफ, सलीन, मो शब्बीर, मो नौसाद, मो सलीम,रियाज, मो मुस्ताक, मो मुर्तजा, मो रियाज मो साहिल,आदि पांच दर्जन लोग उपस्थित थे,सभी ने माले कि कार्यों की सराहना किया।

Related Articles

Back to top button